नई दिल्ली – आज के में समाज लड़कियों की बराबरी की बात करता है, तो सबसे बड़ा सवाल यही उठता है कि हम इसके लिए कितने सीरियस हैं। बराबरी की बात तो दूर है लड़कियों और औरतों को पुरुष प्रधान समाज में डर लगता है। जब कोई मर्द किसी लड़की को देखता है तो उसकी आंखों में उसकी सोच साफ साफ झलकती है। वर्क प्लेस पर महिलाओं के उत्पीड़न का एक मामला सामने आया है, ये मामला द वायरल फीवर के सीईओ अरुनाभ कुमार का है। ये ऐसा कोई पहला मामला नहीं है, ऐसी बातें अक्सर ऑफिसों में महिलाओं के साथ होती रहती हैं, कई बार महिलाएं अपने साथ हुए ऐसे किस्सों को किसी से शेयर भी नहीं करतीं। Let the voice be yours.

छेड़खानी कर रहा था बॉस, लड़की ने दिया ऐसे जवाब –

लड़कियों को अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में क्या-क्या झेलना पड़ता है यह सिर्फ वही जान सकती हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने वाले हैं, जिसे देखना और समझना हम सभी के लिए बेहद जरूरी है। इस वीडियो में जिस तरह से लड़की ने अपने बॉस को उसकी औकात बताई है, वह वाकई काबिले तारीफ है। आपको बता दें कि हम जो वीडियो आपको दिखाने जा रहे हैं वो द वायरल फीवर के सीईओ वाले मामले को लेकर बनाया गया है, जिसे आजकल सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।

इस वीडियो को 7 मार्च को अपलोड किया गया था, जिसे अभी तक लगभग 20 लाख लोग देख चुके हैं। इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक लड़की अपने ठरकी बॉस की अक्ल ठिकाने लगाती है। इस वीडियो को यू ट्यूब पर ‘लेट द वॉयस बी योर्स’ के नाम से अपलोड किया गया है। यह वीडियो 3 मिनट 53 सेकेंड का है, जिसके कैप्शन में लिखा गया है, ‘एक महिला बदलाव ला सकती है…लेकिन साथ मिलकर, हम दुनिया पर राज कर सकती हैं। दिमाग में जो भी है उसे बोलिए… भले ही आपकी आवाज कांप रही हो। बोलिए, विरोध में आवाज उठाइए।’

देखें वीडियो: कैसे लड़की ने सिखाया सबक –

Leave a Reply

Your email address will not be published.