बॉलीवुड

नेहा कक्कड़ पहले फूट-फूटकर रोईं फिर किया मूव ऑन करने का फैसला, वायरल हुआ ये विडियो

कोरोनावायरस के कहर ने सभी देशवासियों की नींद उड़ा दी है. इसे अब महज बीमारी नहीं बल्कि महामारी घोषित कर दिया गया है. इस महामारी को हराने के लिए सरकार की कोशिशें जारी हैं. देश में अभी लॉकडाउन चल रहा है, जो कि 3 मई को खत्म होगा. इस स्थिति में आम लोगों की तरह फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग भी अपने-अपने घरों में कैद हो गए हैं. लेकिन ये सितारे अपने फैंस को बोर होने का मौका नहीं दे रहे और कोई न कोई विडियो पोस्ट कर रहे हैं. कटरीना कैफ, करीना कपूर, सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार तक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. ऐसे में भला सिंगिंग क्वीन नेहा कक्कड़ कैसे पीछे रह सकती हैं.

हाल ही में नेहा ने एक विडियो शेयर किया था, जिसमें वह तकिया चैलेंज लेती नजर आई थीं. नेहा का ये विडियो बहुत वायरल हुआ था. विडियो में वह तकिये का ड्रेस पहनी नजर आ रही थीं. उन्होंने तीन अलग-अलग तरह के तकियों को ड्रेस की तरह पहना था. तकियों को स्टाइलिश लुक देने के लिए उन्होंने बेल्ट भी लगाया था. नेहा के इस विडियो को फैंस ने काफी पसंद किया था. विडियो को नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ ने भी लाइक किया था. ऐसे में नेहा का अब एक और विडियो वायरल हो रहा है.

बता दें, इस समय नेहा का जो विडियो वायरल हो रहा है उसमें वह अपने ही रिलीज़ हुए गाने पर एक्टिंग करते हुए दिखाई दे रही हैं. हाल ही में नेहा का गाना ‘जिनके लिए’ रिलीज़ हुआ है और हमेशा की तरह फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. ऐसे में नेहा ने इस गाने पर एक अलग ही अंदाज में परफॉर्म किया है. विडियो शेयर करते हुए नेहा ने कई लोगों को टैग करके मूव ऑन चैलेंज भी दिया है.

विडियो के शुरुआत में तो नेहा बहुत भावुक नजर आती हैं, लेकिन विडियो के अंत में उनका एक अलग ही रूप देखने को मिलता है. इस विडियो के जरिये नेहा ने लोगों को बुरे दिनों को पीछे छोड़कर आगे बढ़ने की सलाह दी है. खासकर उनका ये मैसेज महिलाओं के लिए है. फैंस द्वारा इस विडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है और वह इस पर तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं. विडियो में नेहा के अलावा कई और लड़कियां भी दिखाई देती हैं.

हाल ही में नेहा एक्टिंग डेब्यू पर अपने बयान को लेकर चर्चा में आई थीं. नेहा ने कहा था कि वह नहीं चाहतीं की बाकी सिंगर्स की तरह उनका बॉलीवुड डेब्यू भी फ्लॉप हो जाए, इसलिए वे केवल उन्हीं फिल्मों में काम करेंगी, जिनके हिट होने की संभावना सबसे अधिक होगी. नेहा ने कहा कि वे केवल औपचारिकता के लिए एक्टिंग में नहीं आना चाहती हैं. उनकी चाहत केवल हिट फिल्मों में काम करने की है.

बता दें, नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर हैं. नेहा का नाम इंडस्ट्री की सबसे सक्सेसफुल गायिकाओं में शामिल होता है. नेहा ने कई हिट गानों को अपनी आवाज दी है. नेहा का गाया हुआ हर एक गाना हिट होता है और सोशल मीडिया पर नेहा की एक बड़ी फैन फॉलोइंग है.

पढ़ें बिग बॉस एक्ट्रेस नेहा पेंडसे ने पति संग ऐसे मनाया गुड़ी परवा, कोरोना की वजह से हैं क्वारंटाइन पर

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button