बॉलीवुड

बड़ी खूबसूरत थीं संजय दत्त की पहली पत्नी, बेटी त्रिशाला ने शेयर की फोटो तो मान्यता ने किया कमेंट

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की बेटी त्रिशाला बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे मशहूर स्टार किड्स में से एक हैं। फिर भी लाइम लाइट से वे ज्यादा दूर ही रहना पसंद करती हैं। त्रिशाला लाइमलाइट से चाहे कितनी भी दूर खुद को क्यों ना रख लें, पर फिर भी सोशल मीडिया में उनकी फैन फॉलोइंग को देखकर तो यही लगता है कि किसी भी सुपरस्टार से कम उनकी लोकप्रियता नहीं है।

हो जाती है वायरल

त्रिशाला कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया में कभी भी क्यों ना डालें, देखते-ही-देखते यह वायरल हो ही जाती है। सोशल मीडिया में उनके द्वारा डाली गई हर तस्वीर को बहुत पसंद किया जाता है। हाल ही में त्रिशाला की ओर से एक बड़ी ही खास तस्वीर शेयर की गई है। इंटरनेट पर यह तस्वीर इस वक्त तेजी से वायरल होती हुई नजर आ रही है।

रिचा शर्मा की तस्वीर

यह तस्वीर दरअसल त्रिशाला की मां रिचा शर्मा की है। मान्यता दत्त से शादी करने से पहले संजय दत्त ने रिचा शर्मा से ही शादी की थी और ऋचा शर्मा उनकी पहली पत्नी थीं। इस फोटो में रिचा शर्मा की खूबसूरती देखते ही बन रही है। उनकी इस खूबसूरत तस्वीर को फैंस भी बहुत पसंद कर रहे हैं। इस तस्वीर पर केवल संजय दत्त ने ही नहीं, बल्कि उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने भी कमेंट किया है। इन दोनों के अलावा संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त की ओर से भी इस तस्वीर पर खास कमेंट डाला गया है।

सामने आया स्क्रीनशॉट

बॉलीवुड के उन स्टार किड्स में त्रिशाला का नाम शामिल है, जिन्हें लाइमलाइट ज्यादा पसंद नहीं है। शायद यही वजह है कि अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को त्रिशाला ने प्राइवेट करके रखा है। हालांकि इंस्टाग्राम पर जो रिचा शर्मा ने अपनी मां की फोटो पोस्ट की है, उसे स्पॉटबॉय ने स्क्रीनशॉट के रूप में शेयर किया है। इस स्क्रीनशॉट में रिचा शर्मा की तस्वीर के साथ मान्यता दत्त, संजय दत्त और उनकी बहन प्रिया दत्त का कमेंट भी देखने को मिल रहा है। त्रिशाला ने इस फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा है- मॉम और मैं… 1988#RIPMommy…

मां की गोद में त्रिशाला

रिचा शर्मा इस फोटो में अपनी नन्हीं सी बेटी त्रिशाला को गोद में लिए हुए देख रही हैं। उनकी मुस्कान बहुत ही खूबसूरत लग रही है। मान्यता ने इस पर कमेंट करते हुए ‘खूबसूरत’ लिखा है। वहीं प्रिया ने लिखा है कि कितनी खूबसूरत हैं, त्रिशाला, अब स्वर्ग में वे एक एंजल हैं, जो तुम्हें हमेशा देख रही हैं। दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार वे तुमसे करती थीं। उनकी आत्मा को भगवान शांति दे।

पहले भी सामने आईं तस्वीरें

सोशल मीडिया में भी रिचा शर्मा की यह फोटो खूब वायरल हो रही है। त्रिशाला इससे पहले भी अपनी मां की फोटो को शेयर करके उन्हें याद कर चुकी हैं। पहले भी उन्होंने उनकी कई खूबसूरत तस्वीरें यहां शेयर की हैं।।वर्ष 1987 में संजय दत्त ने रिचा शर्मा से शादी की थी, मगर 2 वर्षों के बाद ही उन्हें कैंसर होने की जानकारी सामने आई थी।

पढ़ें अमिताभ से लेकर संजय दत्त तक की ये 7 फिल्में कभी रिलीज नहीं हो सकी, वजह थी सब से अलग

Back to top button