विशेष

अर्नब गोस्वामी पर हुए जानलेवा हमले से बॉलीवुड में फूटा गुस्सा, कहा- कोई आपका बाल भी बांका….

रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी ने हाल ही में लाइव टीवी पर एडिटर्स गिल्ड ऑफ इंडिया से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद वो काफी चर्चा में आ गए हैं। इसी बीच ये खबर सामने आई है कि बुधवार देर रात को अर्नब गोस्वामी और उनकी बीवी पर 2 अज्ञात लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। बता दें कि ये हमला उन पर तब हुआ जब दोनों स्टूडियो से घर की ओर लौट रहे थे। अर्नब और उनकी पत्नी दोनों को किसी भी तरह की चोट नहीं लगी है और वो सुरक्षित हैं। वहीं इस हमले की बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी कड़ी निंदा की है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

बॉलीवुड सेलेब्स ने ट्वीट कर कही ये बात

अर्नब गोस्वामी और उनकी पत्नी पर हुए इस हमले की सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी कड़ी आलोचना की है। इसके साथ ही बॉलीवुड जगत के कई कलाकारों ने अर्नब पर हुए इस हमले की निंदा की है। उन्होंने अर्नब की सुरक्षा के इंतजाम करने के लिए सरकार से मांग भी रखी है। मशहूर फिल्म डॉयरेक्टर मधुर भंडारकार ने ट्वीट करते हुए लिखा कि रिपब्लिक टीवी के चीफ अर्नब गोस्वामी पर हुए हमले की कड़ी निंदा करता हूं।


अनुपम खेर ने भी इस घटना की भर्त्सना की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि अर्नब गोस्वामी और उनकी पत्नी पर हुए हमले की मैं निंदा करता हूं। देश बदल चुका है दोस्तों। ये सब चलने वाला नहीं। अर्नब! देश के करोड़ो लोग आपका कवच हैं। आपका कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता। जय हो।


वहीं अशोक पंडित ने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं अर्नब गोस्वामी और उनकी पत्नी पर हुए हमले से बहुत परेशान हूं। मैं इस घटना की बहुत निंदा करता हूं और सरकार से अपील है कि उन लोगों पर सख्त एक्शन लें जिन्होंने ये हमला किया है। साथ ही आपसे अपील है कि उन्हें सुरक्षा दें।

अर्नब ने दी हमले की जानकारी

बता दें कि अर्नब गोस्वामी ने अपने ऊपर हुए हमले की जानकारी एक वीडियो जारी करके दी थी। अर्नब ने बताया कि वो करीब सवा 12 बजे अपनी पत्नी के साथ ऑफिस से घर जा रहे थे। जब वो आगे बढ़े तो गणपतराव कदम मार्ग पर दो बाइक सवार उनकी गाड़ी के नजदीक आए और कार को ओवरटेक करके रास्ता रोक लिया। वीडियो में अर्नब ने बताया कि वो लोग बहुत देर से मेरी गाड़ी का पीछा कर रहे थे। थोड़ी दूर पर जाकर उन्होंने गाड़ी रोक ली थी।

आगे उन्होंने बताया कि मुझे लगा की शायद उनकी गाड़ी खराब हुई है तो मैंने मदद के लिए अपनी गाड़ी साइड में लगा ली। इसके बाद एक बाइक सवार उतरा और और मेरे साइड वाले शीशे पर किसी चीज से वार करने लगा। वो शीशा तोड़ने की कोशिश कर रहा था, लेकिन शीशा टूटा नहीं। इसके बाद उन दोनों लिक्विड भरी बोतलें मेरी गाड़ी पर फेंकने लगे। वो लोग मुझे गाली भी दे रहे थे। अर्नब का आरोप है कि उन पर हमला करने वाले यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता थे। बता दें की पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है और उम्मीद है जल्दी हमलावरों की जानकारी सामने आ जाएगी।

Back to top button