बॉलीवुड

पीरियड्स में गर्लफ्रेंड को कैसे हैंडल करे? इलियाना डीक्रूज ने बताई मजेदार टिप्स

लॉकडाउन के चलते सभी सितारें अपने अपने घरों में कैद हैं. ऐसे में सोशल मीडिया उनके टाइमपास का सहारा बना हुआ हैं. इस खाली समय में ये स्टार्स ज्यादा से ज्यादा फैंस के साथ जुड़ने की और बातचीत करने कि कोशिश कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही शाहरुख़ खान ने AskSrk सेशन रखा था. अब इसी कड़ी में बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा इलियाना डिक्रूज (ileana D’Cruz) भी शामिल हो गई हैं. इलियाना की सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं. इन्स्टाग्राम पर उन्हें 1 करोड़ 20 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. यहाँ इलियाना अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें और विडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

 

View this post on Instagram

 

Scruffy and hangry at @ugly.dumpling.uk just a few months ago

A post shared by Ileana D’Cruz (@ileana_official) on


हाल ही में इलियाना ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के मजेदार सवालों के जवाब दिए हैं. इनमें से उनका एक जवाब इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ हैं. दरअसल एक फैन ने इलियाना से पूछा कि पीरियड के दौरान लड़कियों को कैसे हैंडल करना चाहिए. फैन ये जवाब अपनी मंगेतर के लिए पूछता हैं. यह सवाल पूछने से पहले वो एक मीम भी शेयर करता हैं. इस मीम में पीरियड के दौरान लड़कियों को होने वाले मूड स्विंग्स के बारे में दिखाया जाता हैं. गौरतलब हैं कि जब भी कोई लड़की पीरियड में चल रही होती हैं तो उसके शरीर में हो रहे हार्मोनल बदलावों के चलते उसका व्यवहार और मूड लगातार बदलता रहता हैं. इस चीज से कई लड़के कन्फ्यूज हो जाते हैं कि उन्हें आखिर क्या करना चाहिए.

इलियाना ने बताया पीरियड में लड़कियों को कैसे हैंडल करे

जब फैन पूछता हैं कि ‘ऐसे हालातों में अपनी मंगेतर को कैसे हैंडल करू?’ तो इस पर इलियाना जवाब देते हुए कहती हैं ‘सावधानी से उसके पास जाओ. इस बात के लिए रेडी रहो कि आपको या तो उसे ढेर सारा प्यार देना होगा या फिर उसके आसपास भी नहीं दिखना होगा. यदि वो थोड़ा सा भी गुस्सा दिखाए तो उसके ऊपर चॉकलेट फेंको और वहां से भाग जाओ.’

इलियाना का ये मजेदार जवाब लोगो को बड़ा गुदगुदा रहा हैं. इस समस्यां का सामना कई लड़के करते हैं. इसमें लड़कियों की भी कोई गलती नहीं होती हैं. पीरियड्स काफी तनावपूर्ण हो सकते हैं. इस दौरान आपके शरीर में कई बदलाव होते हैं. इनमे से एक मूड का बार बार चेंज होना भी शामिल हैं.

 

View this post on Instagram

 

Yes I know it’s midday. No I don’t want to get out of bed. #itstheweekendbaby #slumbersaturday

A post shared by Ileana D’Cruz (@ileana_official) on


वर्कफ्रंट की बात करे तो इलियाना जल्द ही ‘द बिग बुल’ नामक फिल्म में में दिखाई देंगी. इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिषेक बच्चन भी नजर आएँगे. इसके अलावा वे ‘भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया’ में भी काम कर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन हैं. फिलहाल लॉकडाउन की वजह से सभी फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई हैं. ऐसे में लॉकडाउन समाप्त होने के बाद ही इन फिल्मों पर काम फिर से शुरू होगा.

Back to top button