बॉलीवुड

अजय देवगन को PM मोदी से मिला पर्सनल बॉडीगार्ड, आप भी ऐसे मुफ्त में ले सकते हैं

कोरोना वायरस (Corona Virus) इस समय हर देश की कमजोरी बनता चला जा रहा हैं. भारत में अब तक कोरोना के 21 हजार से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. हमारी सरकार भी कोरोना को जड़ से समाप्त करने के लगातार प्रयास कर रही हैं. चुकी फिलहाल कोरोना की कोई वैक्सीन रेडी नहीं हैं इसलिए इससे बचने के लिए देशभर में लॉकडाउन लगाया गया हैं. इस दौरान लोगो को एक दुसरे से दूरी बनाकर रखने की सलाह भी दी जा रही हैं. बताया जा रहा हैं कि ये वायरस आम फ़्लू के मुकाबले तीन गुना अधिक तेजी से फैलता हैं. इसलिए कोरोना का एक व्यक्ति से दुसरे व्यक्ति में फैलना रोकना जरूरी हैं. सरकार भी चाहती हैं कि लोग कोरोना वायरस को लेकर अधिक से अधिक जागरूक हो सके. इसलिए भारतीय सरकार ने आरोग्य सेतु ऐप (Aarogya Setu App) भी लॉन्च की हैं.

आरोग्य सेतु ऐप की सहायता से आप कोविड-19 से संक्रमित मरीजों के मूवमेंट पर नजर रख उनसे दूरी रख सकते हैं. ये एक तरह से आपके पर्सनल बॉडीगार्ड की तरह वर्क करती हैं. यही वजह हैं  बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) भी अब इस एप के प्रचार प्रसार में जुट गए हैं. अजय बड़े ही क्रिएटिव ढंग से लोगो को इस एप के प्रति जागरूक करने की कोशिश कर रहे हैं. इसके लिए अजय ने एक बड़ा ही दिलचस्प विडियो बनाया हैं. इस विडियो में अजय आरोग्य सेतु ऐप का रोल प्ले कर रहे हैं. वे बताते हैं कि कैसे ये एप लोगो का पर्सनल गार्ड बनकर आपको कोरोना के खतरे से बचाकर रखता हैं. सोशल मीडिया पर अजय का ये विडियो बहुत पसंद किया जा रहा हैं. ये लोगो के बीच जागरूकता फैलाने का बड़ा ही नायब तरीका हैं.

इस विडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा करते हुए अजय कैप्शन में लिखते हैं “कोविड-19 से लड़ने की खातिर पीएम नरेंद्र मोदी ने जो हर भारतीय के लिए एक पर्सनल गार्ड बनाया हैं उसके लिए धन्यवाद.” अजय का ये विडियो मोदीजी को भी इतना पसंद आया कि उन्होंने भी इसे अपने ट्विटर अकाउंट से रीट्वीट कर दिया हैं. चलिए अब आप भी देख लीजिए कि इस विडियो के माध्यम से अजय देवगन क्या कहने की कोशिश कर रहे हैं.

अजय का ये विडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ जा रहा हैं. जिसने भी इसे देखा उसने अजय के क्रिएटिव माइंड की तारीफ़ ही की. उधर पीएम मोदी ने भी इस विडियो को रीट्वीट कर लिखा “सही कहा अजय देवगन. आरोग्य सेतु एप हमें, परिवार को और देश को सुरक्षित रखता हैं. इस एप को डाउनलोड करे और कोविड-19 के खिलाफ जंग को मजबूत बनाए.

हमारी भी आप सभी से यही विनती हैं कि इस एप को जल्द से जल्द अपने मोबाइल फ़ोन में डाउनलोड कर ले.

Back to top button