ब्रेकिंग न्यूज़

बीवी संग स्टूडियो से घर जा रहे थे अर्णब गोस्वामी, 2 बदमाशों ने रास्ते में कर दिया हमला

सोनिया गांधी को उन के असली नाम एंटोनिया माईनो से संवोधन किया था अर्नब गोस्वामी ने, इस बात से शायद चमचे बेकाबू हो गए

रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्णब गोस्वामी इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं. ट्विटर पर भी उनके नाम से संबंधित कई ट्रेंड्स चल रहे हैं. इस बीच खबर आ रही हैं कि बुधवार देर रात मुंबई में अर्णब और उनकी बीवी साम्या पर दो अज्ञात लोगो द्वारा हमला किया गया हैं. ये तब की बात हैं जब अर्णब और उनकी पत्नी स्टूडियो से घर को लौट रहे थे. हमले में अर्णब या वाइफ को किसी भी प्रकार की चोट नहीं लगी हैं और वे दोनों सुरक्षित हैं. पुलिस इस पुरे मामले की पड़ताल कर रही हैं.


ताजा जानकारी के अनुसार इस हमले में शामिल दो लोगो को पुलिस ने अरेस्ट भी कर लिया हैं. एनएम जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन में दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धरा 341 और 504 के तहत FIR दर्ज की गई हैं.  अर्णब गोस्वामी के अनुसार वे अपनी बीवी और एक सहयोगी संग रात लगभग 12:10 पर ऑफिस से घर जा रहे थे.

इस दौरान जब उनकी कार गणपतराव कदम मार्ग पहुंची तो एक बाइक पर सवार दो लोगो ने उन्हें ओवरटेक कर लिया. इसके बाद दोनों हमलावरों ने उनकी गाड़ी का रास्ता रोका और ड्राईवर की तरफ वाली खिड़की पर कई बार हमला किया. इस दौरान कार अर्णब ही चला रहे थे. जब कार की खिड़की का कांच नहीं टूटा तो हमलावरों ने लिक्विड से भरी एक बोतल बाहर निकाली और कार के ऊपर फेंक दी. इसके साथ ही वे लोग गालियाँ भी दे रहे थे. इस मामले पर अर्णब गोस्वामी का आरोप हैं कि हमला करने वाले लोग यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता थे. मुंबई पुलिस ने FIR में युथ कांग्रेस को नामजद करने से  मना कर दिया


उधर इस हमले की निंदा करते हुए सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बोले “अर्णब गोस्वामी पर हुए हमले की हम निंदा करते हैं. हम किसी भी पत्रकार पर हुए हमले की निंदा करते हैं. ये लोकतंत्र के खिलाफ हैं. जो लोग अब तक सहिष्णुता की बातें करते आए थे अब वही असहिष्णु हो गए हैं. इसलिए हम इसकी निंदा करते हैं.


इस मामले पर बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने ट्वीट कर लिखा “मैं अर्णब गोस्वामी और उनकी पत्नी साम्या पर हुए हमले की निंदा करता हूँ. देश बदल चुका है दोस्तों. ये सब चलने वाला नहीं. अर्नब ! देश के करोड़ों लोग आपका कवच है।.आपका कोई बाल बाँका नहीं कर सकता. जय हो!!


चलिए अब देखते हैं ट्विटर पर बाकी लोगो ने इस मामले को लेकर कैसी प्रतिक्रियाएं दी.


वैसे इस पुरे मामले पर आपकी क्या राय हैं हमें कमेंट कर जरूर बताए.

Related Articles

Back to top button