बॉलीवुड

संजीदा शैख़ ने तोडा अमीर से 8 साल पुराना रिश्ता, बस इस बात के लिए हो गयी अमीर से अलग

आखिरकार टूट ही गया संजीदा और अमीर का 8 साल पुराना रिश्ता? अमीर को भनक तक नहीं लगी और संजीदा ने

टीवी इंडस्ट्री में हाल ही में कई कपल्स ने एक दूसरे से अलग रहने की घोषणा कर सबको हैरान कर दिया। इस लिस्ट में आशा नेगी- ऋत्विक धंजानी , करण कुंद्रा- अनुषा दांडे के अलावा एक और नाम जुड़ गया है। टीवी के क्यूट कपल में से एक माने जाने वाले संजीदा शेख और आमिर अली की भी अलग होने की खबरें सामने आ रही हैं। ये दोनों टीवी के मशहूर और परफेक्ट कपल में से एक माने जाते हैं। वहीं इनके अलग होने की बातों ने सबके हैरानी में डाल दिया है। सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि आमिर को खुद नहीं पता चला की संजीदा उनसे रिश्ता तोड़ चुकी हैं। आपको बताते हैं क्या हैं इनकी कहानी।

आमिर को नहीं लगी अलग होने की भनक

खबरों की मानें तो दोनों में अलग होने का फैसला संजीदा शेख का था। यहां तक की उन्होंने अपने पति आमिर को इस बात की भनक भी नहीं लगने दी की वो उनसे अलग रहने का मन बना रही है। बता दें की आमिर संजीदा से ये बोलकर अपने मायके गई थीं कि कुछ दिनों में वो वापस आ जाएंगी, लेकिन अब उन्होंने हमेशा के लिए ही अपनी मां के साथ रहने का ही फैसला कर लिया है। आमिर को इस बात का अंदाजा भी नहीं था की संजीदा ये फैसला अकेले ही ले लेंगी।

खबरों के अनुसार, आमिर अली और संजीदा शेख में बहुत दिनों से अनबन चल रही थी। हालांकि हर रिश्ते में ऐसी तकरार होती रहती है इसलिए किसी को ये बड़ी बात नहीं लगी। खुद आमिर भी इस उम्मीद में थे की सब ठीक हो जाएगा और ऐसे में जब संजीदा ने मायके जाने की बात की तो वो राजी हो गई। इसके बाद अब संजीदा ने आमिर से कह दिया है कि वो अपनी मां के घर ही रहेंगी और उनके बीच के सारे रिश्ते अब खत्म हो चुके हैं।

8 साल के प्यार में आई दरार

हालांकि इन दोनों ने अभी तलाक के लिए अर्जी नहीं दी है, लेकिन उम्मीद लगाई जा रही है कि लॉकडाउन खत्म होते ही दोनों तलाक ले सकते हैं। बता दें कि संजीदा और आमिर ने 2 मार्च 2012 में शादी की थी। उस वक्त आमिर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मुझे शादी को लेकर घबराहट हो रही थी, लेकिन संजीदा उनसे शादी करने के लिए एकदम राजी थी। अब संजीदा ने ही उन्हें छोड़ने की बात कह दी है। वहीं आमिर का इस घटना पर कोई जवाब नहीं आया है।

बता दें की संजीदा ने इस रिश्ते को खत्म करने का मन पहले ही बना लिया था। उन्होंने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर एक स्टोरी शेयर की थी। इसमें उन्होंने लिखा था कि मैं अपनी प्राइवेसी और निंजी जिंदगी को तवज्जों देती हूं। इसके बाद से कयास लगाए जाने लगे की संजीदा आमिर से दूर जाने की सोच रही हैं। गौरतलब है की संजीदा और आमिर ने लव मैरिज की थी और सरोगेसी के जरिए उनकी चार महीने की बच्ची भी है। संजीदा और आमिर ने कई शो में एक साथ काम किया है जिसमें क्या दिल में हैं और रिएलिटी शो नच बलिए सीजन 3 जैसे शो शामिल हैं।

Back to top button