दिलचस्प

बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री कर सकते हैं ये स्टार क्रिकेटर्स, पहले भी नजर आ चुके हैं कई प्लेयर्स

क्रिकेट जगत के कई खिलाड़ी पहले भी बॉलीवुड में एंट्री कर चुके हैं और कुछ जल्द ही करने वाले हैं

क्रिकेट और बॉलीवुड का बहुत पुराना कनेक्शन रहा है। कभी फिल्मी सितारों का इन क्रिकेटर्स से अफेयर हो जाता है तो कभी साथ में एड करने के चलते ये दो दुनिया एक हो जाती है। वहीं स्टार्स भी आईपीएल टीम खरीद कर क्रिकेट का हिस्सा बन चुके हैं। खास बात ये है कि अब स्टार क्रिकेटरों ने फिल्मों में जलवा बिखेरने का मन बना लिया है। एक दो नहीं बल्कि कितने ही ऐसे स्टार क्रिकेटर हैं जो क्रिकेट में अपना सिक्का जमाने के बाद अब एक्टिंग में अपना जादू चलाना चाहते हैं। आपको बताते हैं कौन-कौन से हैं वो क्रिकेटर जो बहुत जल्द बड़े पर्दे पर नजर आएंगे।

हरभजन सिंह

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम हरभजन सिंह का है। अपनी गेंद से सामने वाले के होश उड़ा देने वाले भज्जी पाजी भी अब फिल्मों में आने का मन बना चुके हैं। हरभजन एक तमिल फिल्म फ्रेंडशिप में काम करने वाले हैं है और अब उन्हें एक पंजाबी फिल्म भी ऑफर हुई है। इस पर हरभजन का कहना है कि मैं फिल्मों में अपने करियर को आगे जारी रखने के बारे में सोच सकता हूं, लेकिन तब जब मुझे पता चल जाए की अभिनय में मैं कितना अच्छा हूं। मैंने 19 साल क्रिकेट खेला है और अब मैं सिर्फ आईपीएल खेलता हूं जो साल में एक बार आता है। बाकी के 10 महीने मैं कुछ और काम भी कर सकता हूं।

युवराज सिंह

बॉलर्स के छक्के छुड़ाने वाले युवराज सिंह का नाम भी इसमें जोड़ा गया है। बता दें की बहुत पहले ही ये खबर सामने आई थी कि युवराज अपनी पत्नी हेजल और भाई जोरावर के साथ एक वेब सीरीज करने वाले हैं। हालांकि युवराज ने ट्वीट करते इन बातों से साफ इनकार कर दिया था। हेजल की बात करें तो बॉलीवुड में वो सलमान की हीरोइन रह चुकी हैं और अगर युवराज हेजल के साथ पर्दे पर कहीं नजर आते भी हैं तो फैंस को ये काफी अच्छा लगेगा।

एस श्रीसंत

श्रीसंत क्रिकेट जगत के सबसे विवादित खिलाड़ियों में से एक हैं, लेकिन टीवी पर उन्होंने काफी नाम कमाया है। श्री अभी तक टीवी के एक रिएलिटी शो एक खिलाड़ी एक हसीना, झलक दिखला जा सीजन 7, बिग बॉस 12 और खतरों के खिलाड़ी जैसे रिएलिटी शो में काम कर चुके हैं। इतना ही नहीं श्री कई मलयालम, कन्नड़ और हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

एमएस धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और मिस्टर कूल भी बड़े पर्दे के लिए एक अच्छी च्वाइस हैं। बहत कम लोग ही जानते होंगे की डेविड धवन के निर्देशन में बनी हुक या क्रुक में धोनी ने कैमियो रोल किया था। इस फिल्म में वो बस 5 मिनट के लिए आए थे। इस फिल्म में जॉन अब्राहम, जेनेलिया, अमृता राव जैसे कलाकार मुख्य रोल में थे। हालांकि धोनी की एड पॉपुलैरिटी के चलते उन्हें बड़े पर्दे पर देखना हर किसी को अच्छा लगेगा।

ब्रेट ली

सिर्फ इंडियन क्रिकेटर ही नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलियन तेज गेंदबाज ब्रेट ली भी अनुपम शर्मा की फिल्म अनइंडियन में मुख्य भूमिका निभा चुके हैं। इस फिल्म में तनिष्ठा चटर्जी, सुप्रिया पाठक और पल्लवी शारदा ने भी अहम रोल निभाया था।

Back to top button