शराब के नशे में दुनिया को भूलकर खूब थिरके पुलिस वाले, बाद में हो गए सस्पेंड… देखें वीडियो!

पुलिस की जिम्मेदारी होती है, जनता की रक्षा करना। लेकिन आज वह अपने कर्तव्यों को भूलती जा रही है। अगर भारत की बात की जाए तो यहां ऐसे बहुत मामले देखने को मिलते हैं, जिसमें पुलिस वाले अपने कर्तव्य का निर्वहन नहीं करते हैं। जनता की रक्षा करने के बजाय उन्ही से बदसलूकी करते हैं, जनता को बेवजह परेशान करना, डराना, उनसे पैसे ऐंठना तो आज जैसे पुलिस वालों का काम बन गया है। आये दिन किसी ना किसी राज्य में ऐसी घटनाएं देखने को मिलती है, जिनमें पुलिस वाला अपनी जिम्मेदारी छोड़कर गलत काम करता है।

शराब के नशे में 15 पुलिस वाले हुए निलंबित:

शराब के नशे में धुत्त होने का तो पुलिस वालों ने रिकॉर्ड बना लिया है। लगभग हर प्रदेश की पुलिस इस काम में सबसे आगे है। आये दिन शराब के नशे में धुत्त पुलिस वालों का कोई ना कोई वीडियो देखने को मिल ही जाता है। अभी उत्तर प्रदेश पुलिस की ऐसी शर्मनाक हरकत कैमरे में कैद हुई थी। उसके बाद अब एक ऐसा ही मामला मध्यप्रदेश में देखा गया है। आपको बता दें ग्वालियर में होली के मौके पर शराब के नशे में हुडदंग करने वाले 15 सिपाहियों को वहां के एसपी डॉ. आशीष ने निलंबित कर दिया है।

होली के एक दिन बाद मनाई सिपाहियों ने होली:

आपको जानकर हैरानी होगी कि निलंबित होने वाले पुलिस कर्मियों में 2 सहायक उपनिरीक्षक तथा 13 कॉन्स्टेबल थे। मध्यप्रदेश में पुलिस वालों को सोमवार के दिन होली की ड्यूटी पर लगाया गया था। इसलिए उन्होंने मंगलवार को अपनी होली मनाई। बुधवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें कुछ पुलिस वाले शराब के नशे में जमकर हुडदंग मचा रहे थे। केवल यही नहीं कुछ सिपाहियों के हाथ में शराब की बोतल भी दिख रही थी।

नशे में धुत्त सिपाहियों ने गाने पर जमकर किया डांस:

शराब के नशे में वो इस कदर धुत्त थे कि वह दुनिया-जहान को भूलकर गाने की धुन पर जमकर थिरक रहे थे। आपको बता दें कई पुलिस वाले वर्दी में थे, जबकि कुछ सादी वर्दी में थे। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पुलिस वाला दूसरे के मुंह में बियर की बोतल डाल रहा है और दूसरा नशे में धुत्त होकर कह रहा है कि होली का त्यौहार है, हम अपनी ड्यूटी भी करेंगे और होली भी मनाएंगे। अगर पुलिस वाले इस तरह से ड्यूटी करते रहे तो देश का क्या होगा, कुछ कहा नहीं जा सकता है।

वीडियो देखें-

Leave a Reply

Your email address will not be published.