विशेष

इस युवक ने टावर पर चढ़कर की योगी आदित्यनाथ को यूपी का सीएम बनाए जाने की मांग…. देखें वीडियो!

उत्तर प्रदेश विधानसभा का चुनाव बीजेपी भारी बहुमत के साथ जीत चुकी है। इसके साथ ही गोवा और मणिपुर में भी बीजेपी की सरकार बन चुकी है। गोवा में तो मनोहर पार्रिकर सीएम बन गए हैं और मणिपुर में एन बीरेन सिंह ने कमान संभाल ली है। लेकिन अभी भी यूपी में सीएम कौन होगा? यह घोषणा नहीं हुई है। पूरे प्रदेश के साथ देश की जनता भी उत्तर प्रदेश के होने वाले नए सीएम के बारे में जानना चाहती है। वहीं बीजेपी के कार्यकर्ता अपने-अपने उम्मीदवार को सीएम के रूप में देखना चाहती है।

योगी को देखना चाहता है सीएम के रूप में:

ऐसे में गोंडा का रहने वाला एक युवक गोरखपुर के बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ को सीएम के रूप में देखना चाहता है। केवल यही नहीं वह योगी को सीएम बनाने की मांग लेकर मोबाइल के टावर पर भी चढ़ गया। इस समय युवक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पैसे देकर गार्ड को भेज दिया पुड़ी-सब्जी लाने:

प्राप्त जानकारी के अनुसार गोंडा जिले के उमरिबेगमगंज थाना क्षेत्र के सिधौटी गांव में रहने वाले प्रिन्स ने इस हरकत को अंजाम दिया है। प्रिन्स ने उस समय लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया जब वह बेलसर बाजार में लगे 300 फीट के मोबाइल टावर पर चढ़कर योगी को सीएम बनाए जाने की मांग करने लगा। आपको बता दें कि टावर की रखवाली करने वाले गार्ड को युवक ने कुछ पैसे देकर पुड़ी-सब्जी लाने के लिए भेज दिया। इसके बाद मौका देखकर वह टावर पर चढ़ गया।

टावर से उतरकर मीडिया को बताई अपनी बात:

युवक टावर पर चढ़कर जोर-जोर से एक ही बात बोल रहा था कि योगी को सीएम बनाओ। हालांकि स्थानीय लोगों ने युवक को उतारने की बहुत कोशिश की, लेकिन युवक अपनी मांग पर टिका रहा। इस घटना के बारे में जैसे ही पुलिस को सूचना मिली, वह मौके पर पहुंचकर युवक को उतारने का प्रयास करने लगी। ग्राम प्रधान और स्थानीय लोगों के कहने पर बाद में प्रिन्स टावर से नीचे उतरा और उसने मीडिया कर्मियों से बात करके अपनी मांग सबके सामने रखी।

वीडियो देखें-

Back to top button
?>