बॉलीवुड

कोरोना संकट में आगे आईं कंगना रनौत, दान किए इतने लाख रुपए

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकाराओं में से एक कंगना रनौत अपने बेबाक राय के लिए जानी जाती हैं। वे अक्सर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं। कंगना रनौत एक बार फिर चर्चा में हैं। पिछले दिनों कंगना अपनी बहन रंगोली चंदेल के सपोर्ट में आई थीं और एक वीडियो शेयर किया था। दरअसल, पिछले दिनों रंगोली चंदेल के ट्विटर एकाउंट को निलंबित कर दिया गया था, क्योंकि उन्होंने मुरादाबाद में हुए डॉक्टरों पर हमले को लेकर एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि जो लोग इस समय डॉक्टरों और पुलिसकर्मियों पर अटैक कर रहे हैं, उन्हें गोली मार देनी चाहिए।

 

View this post on Instagram

 

address the controversy around #RangoliChandel’s tweet, and why freedom of speech is important in a democracy.

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on


यह मुद्दा सोशल मीडिया पर काफी विवादास्पद हो गया और फराह खान अली ने ये झूठा दावा किया कि रंगोली चंदेल ने मुस्लिम नरसंहार के लिए ट्विटर पर भड़काऊ ट्वीट किया है। इसके बाद कंगना रनौत ने अपनी बहन रंगोली चंदेल के सपोर्ट में एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया, जो खूब वायरल हुआ था, लेकिन अब वे एक बार फिर से चर्चा में आ गई है। तो आइये जानते हैं कि आखिर इस बार कंगना क्यों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं?

इस वक्त पूरा देश कोरोना संकट से जूझ रहा है और इससे हर कोई किसी न किसी रूप से प्रभावित है। देश में कोरोना के मामले धीरे धीरे बढ़ रहे हैं। हालांकि एहतियातन लॉकडाउन 3 मई तक है, लेकिन 3 मई के बाद भी आम जन जीवन बहुत ज्यादा सामान्य होने के आसार नहीं दिखते हैं। इस संकट के समय में कई बॉलीवुड सितारों ने मदद के लिए अपना हाथ बढ़ाया है और इस बार कंगना रनौत ने एक बार फिर से वर्कर्स की मदद के लिए आगे आईं हैं।

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कंगना ने संकट के इस काल में अपना हाथ मदद के लिए आगे बढ़ाया है और मानवीयता दिखाते हुए अपनी आने वाली फिल्म थलाइवी के वर्कर्स को मदद दी है। कंगना अपनी आने वाली फिल्म थलाइवी के वर्कर्स के लिए मसीहा साबित हुई हैं। कंगना रनौत ने ‘एंपलॉइज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया कोरोना रिलीफ फंड’ में 5 लाख रुपए का दान दिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लॉकडाउन से पहले कंगना अपनी आने वाली फिल्म थलाइवी की शूटिंग कर रही थीं, लेकिन अब शूटिंग बंद हो चुकी है, तो ऐसे में वर्कर्स के पास कामधाम नहीं है। इस वजह से कंगना ने ये अच्छा कदम उठाया है।

फिल्म थलाइवी तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के जीवन पर आधारित है। इसमें कंगना रनौत मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। पिछले दिनों कंगना रनौत की एक फोटो जयललिता के लुक में काफी वायरल हुई थी। इस फिल्म में जयललिता की तरह दिखने के लिए कंगना ने अपना 10 किलो वजन बढ़ाया था। थलाइवी के लिए कंगना ने काफी मेहनत की है। तमिल भाषा, भरतनाट्यम इसी फिल्म के लिए कंगना ने सीखी है। इस फिल्म की तैयारी के दौरान उन्होंने इंस्टा पर कई पोस्ट शेयर किए थे, जिसमें वो काफी मेहनत करती हुई देखी जा सकती हैं। सिर्फ यही फिल्म नहीं, बल्कि कंगना अपने हर फिल्म के ऐसे ही जीतोड़ मेहनत करती हैं। बॉलीवुड में ऐसे माना जाता है कि कंगना ऐसी एक्ट्रेस में से हैं, जो अपने अकेले के दम पर फिल्म हिट करवा सकती हैं। .

कंगना रनौत की पिछली फिल्म पंगा थी, जिसमें में उनके रोल को काफी पसंद किया गया था। अगर स्थिति सामान्य हुई तो फिल्म थलाइवी का रिलीज डेट 26 जून है। इस फिल्म को ए एल विजय निर्देशित कर रहे हैं, जबकि इस फिल्म में कंगना के अलावा अरविंद स्वामी, प्रकाश राज सरीखे एक्टर नजर आने वाले हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होने वाली है। फिलहाल कंगना रनौत अपने परिवार के साथ मनाली में पहाड़ों के बीच अपने घर में समय बिता रही हैं।

Back to top button