बॉलीवुड

क्या टूट चुका है सुनिधि चौहान और हितेश का रिश्ता? तलाक की खबरों पर बोले हितेश- लगता है मेरे…

सुनिधि ने आठ साल पहले अपने दोस्त हितेश से शादी की थी अब खबर है की दोनों अलग होने जा रहे हैं

लॉकडाउन का ये समय कई स्टार्स के लिए अच्छा साबित नहीं हो रहा। कुछ स्टार्स जहां अपने परिवार के साथ खुश हैं तो वहीं कई लोगों के रिश्ते टूट गए। हाल ही में बॉलीवुड की प्लेबैक सिंगर सुनिधि चौहान भी अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में है। खबर है कि सुनिधि ने अपने पति से अलग होने का मन बना लिया है। दोनों ने अपनी 8 साल पुराना रिश्ता तोड़कर आगे बढ़ने का फैसला किया है। अगर ये सच है तो ये फैंस के लिए काफी दुख भरी खबर है।

तलाक पर नहीं आया कोई बयान

खबरों की माने तो सुनिधि अपने पति हितेश से काफी समय से अलग रह रही थीं। हालांकि उन्होंने इस बात को कभी किसी के सामने आने नहीं दिया। अब जब ये खबर सामने आ रही है तो सुनिधि ने इस पर कुछ भी कहने से साफ इनकार कर दिया है। ऐसा कहा जा रहा है कि सुनिधि अपने पति हितेश और कई दोस्तों के साथ गोवा ट्रिप पर गई थी। वहां से लौटने के बाद उनके बीच बात काफी बिगड़ गई। इसके साथ ही माना जा रहा है कि उन्होंने अपने पति से रिश्ता तोड़ लिया है।

वहीं म्यूजिक डॉयरेक्टर हितेश का इस मामले में कुछ और ही कहना है। हितेश ने सफाई देते हुए कहा है कि हम दोनों साथ रह रहे हैं एक ही छत के नीचे। मैं घर का काम करने से लेकर न्यूजपेपर पढ़ने में व्यस्त हूं। उन्होंने कहा कि हम दोनों ने लॉकडाउन के चलते घर के काम भी बांट लिए है। जब हितेश से कहा गया कि रिश्ते टूटने की खबर पर सुनिधि ने कोई कमेंट नहीं दिया है। इस पर उन्होंने कहा कि- वो शायद इस पर कमेंट ना करना चाह रही हो। सोच रही हो कि ये बकवास खबर है। उन्होंने हंसते हुए कहा कि हो सकता है मेरे घर के काम से खुश नहीं है इसलिए स्टोरी बना रही होंगी।

पति हितेश ने तलाक को बताया अफवाह

बता दें कि सुनिधि चौहान की ये दूसरी शादी है। इससे पहले सुनिधि ने 18 साल की उम्र में ही निर्देशक-कोरियोग्राफर बॉबी खान से शादी कर ली। एक साल के अंदर ही दोनों अलग भी हो गए थे। इसके बाद सुनिधि ने म्यूजिक डॉयरेक्टर हितेश सोनिक से शादी की थी। हितेश के साथ सुनिधि की अनबन की खबरें आती रहती हैं। ऐसे में मामला पूरी तरह से साफ होता नजर नहीं आ रहा।

 

View this post on Instagram

 

Earthlings….. ?

A post shared by Sunidhi Chauhan (@sunidhichauhan5) on

सुनिधि ने अब तक इस मामले पर कोई राय नहीं रखी है वहीं हितेश का कहना है कि उनके बीच सब ठीक है। बता दें की सुनिधि और हितेश का 2 साल का बेटा भी है।


वर्क फ्रंट की बात करें तो सुनिधि बॉलीवुड की मशहूर सिंगर में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 4 साल की ही उम्र से की थी। बहुत कम उम्र में ही सुनिधि स्टेज शो और कंपटीशन में हिस्सा लेने लगी थी। एक रिएलिटी शो में एक्ट्रेस तबस्सुम की नजर सुनिधि पर पड़ी थी। उन्होंने सुनिधि को मुंबई आकर एक शो में हिस्सा लेने को कहा। सुनिधि ने इस प्रतियोगिता में जीत हासिल की और लता मंगेशकर ट्रॉफी अपने नाम की। उसके बाद  16 साल की उम्र में उन्होंने फिल्म मस्त में कई गाने गए जो की सुपरहिट रहे। सुनिधि करीब 3 हजार से ज्यादा गाने गा चुकी हैं।

Back to top button