बॉलीवुड

‘रामायण’ के ‘सुग्रीव’ सहित इन सितारों ने कहा दुनिया को अलविदा, लॉकडाउन के दौरान हुई इन सभी की मौत

दो महीनों में ही फिल्म और टी.वी जगत के कई जाने माने चेहरों ने इस दुनियों को अलविदा कहा दिया है और आज हम आपको इन्हीं सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं। धारावाहिक ‘रामायण’ में ‘सुग्रीव’ के किरदार को बेहद ही पसंद किया गया है और ये किरदार श्याम सुंदर ने निभाया था। दुख की बात ये है कि श्याम सुंदर ने मार्च महीने में ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया है।

श्याम सुंदर ने अपनी आखिरी सांस हरियाणा राज्य में ली है। ये लंबे समय से बीमार चल रहे थे अपने परिवार के साथ हरियाणा में रहा करते थे। इनका निधन 6 अप्रैल को हुआ है। लॉकडाउन की वजह से कई दिनों तक लोगों को इनकी मौत की जानकारी भी नहीं मिल सकी थी।

रंजीत चौधरी

मशहूर अभिनेता रंजीत चौधरी ने 15 अप्रैल को अपने जीवन की अंतिम सांस ली है। रंजीत चौधरी  64 वर्ष के थे और इनके निधन की जानकारी इनकी बहन रैल पद्मसी ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है। रंजीत चौधरी ने बॉलीवुड की कई सारी फिलमें में काम किया था। फिल्मों के अलावा ये टी.वी जगत का भी जाना माना चेहरा थे। रंजीत चौधरी को मिसीसिपी मसाला और कामसूत्र में निभाए गए किरदार के लिए जाना जाता है।

निम्मी

हिंदी सिनेमा की मशहूर हीरोइन निम्मी ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया है और इन्होंने 25 मार्च की शाम को अपने जीवन की अंतिम सांस ली है। 87 साल की निम्मी लंबे समय से बीमार थीं औ सरला नर्सिंग होम में भर्ती थी। लॉकडाउन के कारण निम्मी के निधन पर बड़े सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए ही इन्हें श्रद्धांजलि दी थी।

अब्दुल्ला खान

अभिनेता सलमान खान के चचेरे भाई अब्दुल्ला खान का निधन 31 मार्च को हुआ था। ये लंबे समय से मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती में थे। दरअसल अब्दुल्ला को फेफड़ों का संक्रमण था और इस संक्रमण के कारण इनका निधन हो गया। अबदुल्ला के निधन की जानकारी खुद सलमान खान ने दी और एक पोस्ट के जरिए इनके निधन पर अपना शौक प्रकट किया।

पाल शाही

टेलीविजन का सबसे चर्चित शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के निर्माता राजन शाही के पिता का निधन भी हो गया है। राजन के पिता पाल शाही लंबे वक्त से बीमार थे और इनका निधन दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुआ है।

विश्वशांति

तेलुगू इंडस्ट्री में काम करने वाली टीवी एंकर और अभिनेत्री विश्वशांति का निधन भी हाल ही में हुआ है और ये अपने घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मिली थी। इनकी मौत 10 अप्रैल को हुई है और पुलिस इनकी मौत की जांच कर रही है। विश्वशांति हैदराबाद की एल्लारेड्डी गुड़ा इंजीनियर्स कॉलोनी में रहती थीं।

प्रकाश

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के फेमस कॉमेडियन बुलेट प्रकाश का निधन 6 अप्रैल को हुआ है। ये महज 44 साल के थे। इन्होंने 300 से भी अधिक फिल्मों में काम कर रखा है। ये लंबे समय से बीमार थे और बेंगलुरु के एक अस्पताल में भर्ती थी। इन्हें कॉमेडी का किंग माना जाता था और इन्होंने कई भाषा की फिल्म कर रखी थी।

Back to top button