बॉलीवुड

Video: वायरल हुआ नेहा कक्कड़ का यूनिक स्टाइल, तकिये को ड्रेस बनाकर पहना तो फैंस हुए इम्प्रेस

कोरोनावायरस के कहर ने सभी देशवासियों की नींद उड़ा दी है. इसे अब महज बीमारी नहीं बल्कि महामारी घोषित कर दिया गया है. इस महामारी को हराने के लिए सरकार की कोशिशें जारी हैं. देश में अभी लॉकडाउन चल रहा है, जो कि 3 मई को खत्म होगा. इस स्थिति में आम लोगों की तरह फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग भी अपने-अपने घरों में कैद हो गए हैं. लेकिन ये सितारे अपने फैंस को बोर होने का मौका नहीं दे रहे और कोई न कोई विडियो पोस्ट कर रहे हैं. कटरीना कैफ, करीना कपूर, सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार तक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. ऐसे में भला सिंगिंग क्वीन नेहा कक्कड़ कैसे पीछे रह सकती हैं.

जी हां, फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ भी अब सुर्खियां बटोर रही हैं. नेहा पहले से ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने विडियो के जरिये फैंस का मनोरंजन करती हैं. नेहा टिक टॉक विडियोज भी बनाती हैं, जिसे उनके फैंस काफी पसंद करते हैं. ऐसे में नेहा ने टिक टॉक पर पिलो चैलेंज ले लिया है. नेहा ने इस चैलेंज को एक यूनिक स्टाइल में क्रिएट किया है.

दरअसल, नेहा का एक विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह तकिये का ड्रेस पहनी नजर आ रही हैं. उन्होंने तीन अलग-अलग तरह के तकियों को ड्रेस की तरह पहना है. तकियों को स्टाइलिश लुक देने के लिए उन्होंने बेल्ट भी लगाया है. नेहा के इस विडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. विडियो को नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ ने भी लाइक किया है.

टोनी ने विडियो को लाइक करते हुए कमेंट किया, “तुम डॉल की तरह लग रही हो नेहू. ये पिलो चैलेंज है”. बता दें, नेहा के इस विडियो पर अब तक 23 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. कुछ यूजर नेहा को हॉट कह रहे हैं तो कुछ उन्हें चांद का टुकड़ा बता रहे हैं. नेहा की इस क्रिएटिविटी की तारीफ करते हुए एक यूजर ने उन्हें टैलेंट का पिटारा भी कहा. हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें नेहा का ये विडियो पसंद नहीं आया है और वह उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

हाल ही में नेहा एक्टिंग डेब्यू पर अपने बयान को लेकर चर्चा में आई थीं. नेहा ने कहा था कि वह नहीं चाहतीं की बाकी सिंगर्स की तरह उनका बॉलीवुड डेब्यू भी फ्लॉप हो जाए, इसलिए वे केवल उन्हीं फिल्मों में काम करेंगी, जिनके हिट होने की संभावना सबसे अधिक होगी. नेहा ने कहा कि वे केवल औपचारिकता के लिए एक्टिंग में नहीं आना चाहती हैं. वे केवल हिट फिल्मों में ही काम करने की चाहत रखती हैं.

बता दें, नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर हैं. उन्होंने सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ से अपने करियर की शुरुवात की थी. आज नेहा का नाम इंडस्ट्री की सबसे सक्सेसफुल गायिकाओं में शामिल होता है. नेहा का गया हुआ हर गाना हिट होता है. लेकिन ये शोहरत नेहा को यूं ही नहीं मिली. यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है. ये उनकी कड़ी मेहनत का ही नतीजा है, जो आज वह लोगों के बीच इतनी पॉपुलर हैं.

पढ़ें लाखों के दिल तोड़ शादी करने जा रही हैं सिंगर-डांसर सपना चौधरी, जानिए कौन है उनका होने वाला हमसफर

Back to top button