दिलचस्प

जब बच्चन परिवार की पार्टी में सुहाना खान ने पहन ली थी ऐसी ड्रेस, लोगों ने कहा- खान की बेटी….

देश में लॉकडाउन का समय चल रहा है और सारा काम थमा हुआ है। लोग भी अपने घरों में आराम फरमा कर बोर हो जा रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया ही है जो स्टार्स को अपने फैंस से जोड़े हुए हैं। कई स्टार्स की पुरानी तस्वीरें सामने आ रही हैं जिन्हें देखकर लोग हैरान रह जा रहे हैं। वहीं स्टार किड्स की बचपन की तस्वीरें देखकर भी लोग यकीन नहीं कर पा रहे। इन तस्वीरों और वीडियो पर कमेंट भी खूब आते हैं। ऐसा ही सुहाना खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में सुहाना वार्डरोब मलफंक्शन का शिकार हो गई थी जिस पर लोग काफी कमेंट कर रहे हैं।

ड्रेस को लेकर ट्रोल हुई थीं सुहाना

दरअसल ये तस्वीर 2016 का है जब सुहाना खान महज 16 साल की थी। उस वक्त बच्चन परिवार ने अपने घर दीवाली पार्टी रखी थी जिसमें कई बड़े सितारे शामिल हुए थे। बच्चन परिवार की इस पार्टी में शाहरुख की बेटी सुहाना भी शामिल हुई थी। उन्होंने ब्लू कलर का लंहगा पहना था और रेड दुपट्टा कैरी किया था। इस लंहगे में वो प्यारी तो बहुत लग रही थीं, लेकिन छोटे ब्लाउस के कारण उनकी ब्रा साफ दिख रही थी।

सुहाना के वार्डरोब मलफंक्शन पर उनका खूब मजाक उड़ाया जा रहा है। एक यूजर ने सुहाना के ड्रेस पर कमेंट करते हुए लिखा- कितने बेहूदे कपड़े पहने है इसने। एक ने लिखा कि ये क्या, खान की बेटी होकर ऐसी कपड़े। वहीं एक शख्स ने लिखा की खान की बेटी की ब्रा तो एकदम साफ दिख रही है। हालांकि सुहाना ने इन सारी बातों की परवाह किए बिना पार्टी में खूब इंज्वॉय किया। गौरतलब की सुहाना और नव्या नवेला काफी अच्छी सहेली हैं।

सुहाना ने फिल्मों में एंट्री नहीं की है, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हालांकि कई बार उन्हें अपनी तस्वीरों के चलते ट्रोलर्स का शिकार होना पड़ता है। सुहाना अक्सर अपने ड्रेस के लिए ट्रोल होती हैं। एक बार उन्होंने अपने दोस्तों के साथ तस्वीर शेयर की थी जिस पर लोगों ने उन्हें अपनी ड्रेस तक ठीक करने की नसीहत तक दे डाली थी। हालांकि उन्हें इन सारी बातों से ज्यादा फर्क नहीं पड़ता और वो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

शाहरुख की लाडली हैं सुहाना

बात करें शाहरुख खान की तो वो  अपने बच्चों को लेकर काफी पजेसिव रहते हैं। उनका सपना है कि सुहाना बहुत अच्छी डांसर बनें और उनका नाम रोशन करें। बता दें कि सुहाना खान एक्टिंग का काफी शौख रखती हैं और बॉलीवुड में एंट्री करना चाहती हैं। उन्होंने स्कूल और कॉलेज में कई थिएटर एक्ट भी किए हैं। वो स्पोर्ट्स में भी काफी दिलचस्पी रखती हैं।

गौरतलब है कि शाहरुख के तीन बच्चे और शाहरुख तीनों के ही बेहद करीब हैं, लेकिन सुहाना अपने पापा की लाडली हैं। सुहाना की डेटिंग को लेकर भी शाहरुख थोड़े पॉजेसिव हैं। उन्होंने एक मैगजीन इंटरव्यू में कहा था कि उनकी बेटी सुहाना को डेट करने वाले लड़कों के लिए उन्होंने कुछ शर्ते बनाई हैं। जो लड़का उन शर्तों को मान लेगा वही सुहाना को डेट कर पाएगा। उन्होंने एक बार ये तक कह दिया था की अगर कोई लड़का उनकी बेटी सुहाना को किस करेगा तो वो उसके होंठ भी उखाड़ लेंगे।

Back to top button