बॉलीवुड

जब ऐश्वर्या ने पूछा सलमान से सवाल तो शर्मा के नजरे नहीं मिला पाए थे भाईजान, देखे विडियो

बॉलीवुड में वैसे तो प्यार, लव अफेयर और ब्रेकअप जैसी चीजें होना बेहद आम बात हैं लेकिन एक लव स्टोरी ऐसी भी हैं जो आज तक फेमस हैं. सलमान खान और ऐश्वर्या राय का लव अफेयर और ब्रेकअप बॉलीवुड में सबसे विवादित रहा हैं. इन दोनों की लव स्टोरी इतनी ज्यादा मीडिया में उछली थी कि अब ये दोनों एक दुसरे की शक्ल भी देखना पसंद नहीं करते हैं. ऐसा बहुत ही कम होता हैं जब सलमान और ऐश्वर्या को एक साथ देखा जाता हैं.

यदि गलती से दोनों किसी इवेंट में टकरा भी गए तो आपस में बातचीत नहीं करते हैं. बातचीत छोड़िए यदि किसी इंटरव्यू में इनसे एक दुसरे के बारे में पूछ लिया जाए तो ये जवाब देना भी पसंद नहीं करते हैं. खासकर सलमान के लिए ‘ऐश्वर्या’ नाम ही बहुत सेंसिटिव हो जाता हैं. वे जब भी ये नाम सुनते हैं तो उनके दिमाग में दबी पुराने यादें ताजा हो जाती हैं. शायद यही वजह हैं कि जब ‘ऐश्वर्या’ नाम की एक लड़की ने उनसे सवाल पूछा तो भाईजान का चेहरा शर्म से लाल हो गया.

दरअसल आज हम आपको एक ऐसा पुराना विडियो दिखाने जा रहे हैं जब सलमान को ऐश्वर्या का नाम सुनते ही ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा था. यह विडियो सलमान की एक फिल्म के प्रमोशनल इवेंट का हैं. इस विडियो में सलमान फिल्म प्रमोशन के दौरान मीडिया वालो के सवालो के जवाब देते हैं. ऐसे में तभी ‘ऐश्वर्या’ नाम की पत्रकार सलमान से जब सवाल पूछती हैं तो भाईजान शर्मा जाते हैं.

पत्रकार कहती हैं कि ‘हेलो सर! मैं ऐश्वर्या हूँ..’ अब ‘ऐश्वर्या’ शब्द सुनते ही सलमान के चेहरे के हावभाव बदल जाते हैं. वे बड़ा ही अजीब बर्ताव करने लगते हैं. दिलचस्प बात ये होती हैं कि सलमान उस ऐश्वर्या नाम की पत्रकार से नजरे मिलाने में भी कतराते हैं. पत्रकार सलमान से बार बार कहती हैं कि ‘सर यहाँ देखिए.. सर यहाँ देखिए..’ पर सलमान की नजर मिलाने की हिम्मत नहीं हो पाती हैं. ये पूरा विडियो देखने में बड़ा ही मजेदार होता हैं.


सोशल मीडिया पर ये विडियो बड़ा ही पसंद किया जा रहा है. गौरतलब हैं कि एक जमाने में सलमान ऐश्वर्या के प्यार में पागल हुआ करते थे. आलम ये था कि जब ऐश्वर्या ने सलमान से ब्रेकअप किया था तो भाईजान को ये बात पची नहीं थी और वे कई दिनों तक ऐश्वर्या का पीछा करते रहे थे. बाद में ये बात मीडिया में भी बहुत उछली थी. इसके कुछ दिनों बाद भाईजान ऐश्वर्या के प्यार से बाहर आ सके. वर्तमान में ऐश्वर्या और सलमान दोनों ही एक दुसरे की रिस्पेक्ट करते हैं और अपने पास्ट के बारे में कुछ भी बोलने से बचते नजर आते हैं. वर्कफ्रंट की बात करे तो सलमान जल्द ही ‘राधे’ फिल्म में दिखाई देंगे.

Back to top button