दिलचस्प

एंजेलिना जोली बनने के लिए इस लड़की ने कभी कराई थी 50 बार सर्जरी, अब जेल में हुआ कोरोना

हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली ना सिर्फ एक टैलेंट्ड एक्ट्रेस हैं बल्कि उनकी खूबसूरती के लाखों दीवानें हैं। बहुत सी लड़कियां हैं जो एंजेलिना जोली बनना चाहती हैं। कुछ ऐसी ही ख्वाहिश के साथ ईरान की इंस्टाग्राम स्टार सहर तबर ने कई बार प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी जिससे की वो एंजेलिना जोली बन सके। अपनी सर्जरी से इंस्टाग्राम पर फेमस हुई सहर जेल में सजा काट रही थीं। हाल ही में सहर कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। उन्हें तेहरान के एक अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया है। बता दें की एंजेलिना जोली दिखने के चक्कर में उन्होंने कई बार सर्जरी कराई थी जिससे उनकी शक्ल जोंबी की तरह लगी है।

कोरोना का संक्रमण तेजी से पूरी दुनिया में फैल रहा है और सहर भी इसकी चपेट में आ गई हैं। इस महामारी को देखते हुए सहर के वकील ने उन्हें जेल से रिहा कराने की कोशिश भी की थी, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। सहर के वकील ने बताया कि ईरान में अमेरिका सेंटर फॉर ह्यूमन राइट्स ने कहा है कि देश में एक जज ने इस बात के बावजूद की कोरोना फैल रहा है कि सहर को जमानत देने से इनकार कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sahar Tabar (@sahar_tabar_officiall) on


मानवाधिकार वकील पायेम डेराफशन ने कहा कि हमें पता चला है कि सहर तबर कोरोना संक्रमित पाई गई हैं जबकि उनकी हिरासत का आदेश इस समय बढ़ा दिया गया है। गौरतलब है कि सहर को हिंसा भड़काने और युवाओं को भ्रष्टाचार के लिए प्रोत्साहित करने जैसे आरोप में गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद सहर तबर को तेहरान के न्यायालय के आदेश पर हिरासत में लिया गया था।

 

View this post on Instagram

 

شكرا لك يا حب❤️

A post shared by Sahar Tabar (@sahar_tabar_officiall) on


खबरों की मानें तो जज मोहम्मद मोघिसेह ने बताया कि देश में 70 हजार से अधिक कोरोना के मामले आ चुके हैं, लेकिन सहर को जमानत पर रिहा करने से इनकार कर दिया गया। डेराफशन ने कहा कि अधिकारी जानबूझकर हर चीज के लिए मना करते हैं। वहीं अधिकारियों का दावा है कि सहर को कोई संक्रमण हुआ ही नही है। फिलहाल जेल निदेशक ने सहर को अस्पताल में भर्ती कराया है।

गौरतलब है कि कुछ साल पहले ये खबर सामने आई थी कि एंजेलिना बनने की ख्वाहिश में सहर ने अपने चेहरे की दुर्दशा करा ली। उस वक्त उनकी तस्वीरें काफी वायरल भी हुई थी। हालांकि पिछले साल अक्टूबर में उनका नाम तब दोबारा सामने आया जब उन्हें ईशनिंदा करने और हिंसा भड़काने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। बता दें की इंस्टाग्राम सहर तबर महज 22 साल की है। उनका असली नाम फतेमिह खिशवंद हैं। वो ईरान की राजधानी तेहरान की रहने वाली हैं। सहर का सोशल मीडिया पर उस वक्त चर्चा में आ गई थीं जब एंजेलिना दिखने के लिए उन्होंने 50 बार अपने फेस पर सर्जरी करा ली थी।

सबसे हैरानी की बात ये थी की सहर सर्जरी से पहले बेहद खूबसूरत दिखती थी। उन्होंने अपनी असल तस्वीर को भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। उन्होने बाद में अपनी सर्जरी की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर डाली थी जिसे देखकर लोग हैरान रह गए थे। सहर पहले बेहद खूबसूरत लगती थीं, लेकिन एंजेलिना बनने की ख्वाहिश में उनका चेहरा जोंबी की तरह दिखने लगा।

 

View this post on Instagram

 

??

A post shared by Sahar Tabar (@sahar_tabar_officiall) on


सहर ने बताया था कि जब वो अपनी ऐसी तस्वीरें पोस्ट करती हैं तो उनमें से बहुत सी फोटोशॉप और मेकअप वाली तस्वीर होती है। उन्होंने कहा कि मैं अपने चेहरे को मजाकिया तरीके से पेंट करती हूं, मेरा मानना है कि ये एक तरह की कला है और अपने आपको व्यक्त करने का तरीका है। मेरे प्रशंसक जानते हैं कि ये मेरा असली चेहरा नहीं है। सहर का ये भी कहना था कि मैंने कभी एंजेलिना जोली की तरह दिखने का नहीं सोचा था। उन्होंने कहा कि अब मैं समझ गई हूं कि मुझे अपने चेहरे के साथ कुछ करना है, लेकिन खुद को उदास करना या किसी को याद करना अपने आप में अंत नहीं है।

Back to top button