बॉलीवुड

जन्म के सात दिन बाद डिंपी गांगुली ने शेयर की बेटे की तस्वीर, पति और बेटी भी लग रहे बेहद क्यूट

लॉकडाउन के बीच राहुल महाजन की एक्स और टीवी एक्ट्रेस डिंपी गांगुली ने बेटे के दिया था जन्म

लॉकडाउन के बीच मां बनीं डिंपी गांगुली इन दिनों अपने परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं। 12 अप्रैल को वो दूसरी बार मां बनी थी और एक बेटे को जन्म दिया था। अब एक्ट्रेस ने अपने बेटे की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है। ये तस्वीर बहुत ही प्यारी है और इसमें पहली बार डिंपी के बेटे आर्यन का चेहरा नजर आ रहा है। इस तस्वीर में रोहित रॉय अपने बेटे को गोद में लिए सो रहे हैं और उनकी बेटी भी अपने भाई के पास लेटी हुई है। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

#nofilter love ❤️

A post shared by Dimpy (@dimpy_g) on

जन्म के बाद पहली तस्वीर की शेयर

बता दें की डिंपी ने अपने मां बनने की घोषणा काफी पहले कर दी थी। इसके बाद जब उनकी ड्यू डेट सामने आई तो लॉकडाउन के आदेश आ चुके थे। डिंपी ने इसी लॉकडाउन के बीच अपने बेटे को जन्म दिया। अब जन्म के सात दिन बाद उन्होंने अपने बच्चे की पहली झलक दिखाई है। डिंपी ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- सौभाग्यशाली। साथ ही दिल वाले इमोजी भी बनाए। फैंस इस तस्वीर को देखकर उन्हें बधाई दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

My world ❤️ #blessed

A post shared by Dimpy (@dimpy_g) on


गौरतलब है कि बेटे के जन्म वाले दिन भी उन्होंने अपने बच्चे की फोटो शेयर की थी, लेकिन उसमें सिर्फ पैर ही दिख रहे थे। उस तस्वीर को शेयर करते हुए डिंपी ने लिखा था- ईस्टर ईव पर जन्मा बनी ब्लू…ऑर्यन रॉय। इसके बाद उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं मिलने लगी थीं। ईंस्टर के ठीक एक दिन पहले बेटे के जन्म से डिंपी को और ज्यादा खुशी मिली थी।

राहुल महाजन की एक्स वाइफ हैं डिंपी

बता दें की डिंपी ने राहुल महाजन से तलाक लेने के बाद अपने बचपन के दोस्त और बिजनेसमैन रोहित रॉय से शादी कर ली थी। डिंपी की पहली शादी असफल हो गई थी और इस वजह से उन्हें राहुल से तलाक लेना पड़ा था। डिंपी और राहुल की शादी ‘राहुल का स्वयंवर’  शो पर हुई थी। इसके कुछ समय बाद ही डिंपी और राहुल में अनबन की खबरें आनी शुरु हो गई थी।

गौरतलब है कि डिंपी ने राहुल पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। इस बात पर काफी विवाद भी हुआ था। इसके बाद डिंपी और राहुल ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया। दोनों के तलाक लेने के बाद डिंपी ने रोहित से शादी कर ली। वहीं डिंपी से तलाक लेने के बाद राहुल ने भी नताल्या से शादी कर ली। बता दें की राहुल की ये तीसरी शादी थी।

टीवी पर सफल हैं डिंपी

डिंपी को जब इस शादी के बारे में पता चला था तो उन्होंने इस पर खुशी जताई थी। उन्होंने कहा था – मुझे ये जानकर बेहद खुशी हो रही है कि राहुल ने शादी कर ली। मैं प्रार्थना करती हूं की उन्हें सही खुशी मिले। मैं ये भी चाहूंगी की नताल्या को वो सब ना सहना पड़े जो मुझे सहना पड़ा था। फिलहाल डिंपी फ्रांस में हैं और अपने पति और बच्चों के साथ बहुत खुश हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो स्वयंवर शो के बाद डिंपी तुझ संग प्रीत लगाई सजना से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद डिंपी ये रिश्ता क्या कहलाता है, ससुराल गेंदा फूल, एक हजारों में मेरी बहना है जैसे कई पॉपुलर शो का हिस्सा बनीं। डिंपी ने बिग बॉस 8 में शामिल होकर भी दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था।

Back to top button