बॉलीवुड

प्रियंका चोपड़ा के ये 5 साड़ी स्टाइल किसी भी महिला को हॉट बना देंगे, एक बार जरूर ट्राई करे

‘साड़ी’ भारतीय महिलाओं की पहचान होती हैं. ये हमारी संस्कृति का एक अभिन्न अंग भी हैं. साड़ी एक ऐसा परिधान हैं जो किसी भी महिला की सुंदरता चार गुना तक बढ़ा देती हैं. यही वजह हैं कि मॉडर्न से मॉडर्न महिलाएं भी खास मौको पर साड़ी पहनना पसंद करती हैं. साड़ी की एक और ख़ास बात ये हैं कि आप इसे कई अलग अलग ढंग से पहन सकते हैं. इस साड़ी में आप संस्कारी, सिंपल और हॉट तीनों ही लग सकते हैं. ये इस बात पर निर्भर करता हैं कि आप कौन सी साड़ी किस स्टाइल में पहन रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेत्रियों में भी साड़ी को लेकर क्रेज साफ़ देखा जा सकता हैं. यहाँ आपको कई ऐसी एक्ट्रेस मिल जाएंगी जो बड़े शौक के साथ साड़ी पहनती हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी इनमे से एक हैं.

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने नाम का परचम लहराने वाले वाली प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra Jonas) साड़ी में कमाल की दिखती हैं. प्रियंका आज भले अमेरिका में रह रही हो, उनका पति एक विदेशी हो और उनके वर्क प्रोजेक्ट भी हॉलीवुड वाले हो, लेकिन दिल से वे आज भी देसी ही हैं. वैसे तो प्रियंका कई तरह के मॉडर्न ऑउटफिट पहनना पसंद करती हैं लेकिन जब वे साड़ी पहनती हैं तो सबकी निगाहें उनपर आकार ठहर जाती हैं. ऐसे में आज हम आपको प्रियंका के अब तक के बेस्ट साड़ी लुक दिखाने वाले हैं. आप भी प्रियंका का ये साड़ी लुक और स्टाइल कॉपी कर बला की खूबसूरत लग सकती हैं.

ब्लू साड़ी

‘मुंबई पुलिस उमंग शो’ के दौरान प्रियंका चोपड़ा नीले रंग की सुंदर साड़ी में नजर आई थी. नीले रंग की इस साड़ी में सिल्वर कलर की फ्लावर डिजाईन थी. इस साड़ी को हाउस ऑफ़ मसाबा और एकाया बनारस (House of Masaba and Ekaya Banaras) द्वारा बनाया गया था. इस लूक को पूरा करने के लिए प्रियंका ने कानो में सिल्वर कलर की प्रिंट मैचिंग इयरिंग्स पहनी थी. इसके साथ ही उनके हाथों में नीली चूड़ी चमचमा रही थी.

गोल्डन साड़ी

पिछले साल हुए 18th Marrakech इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रियंका ने गोल्डन रंग की शानदार साड़ी पहनी थी. इस साड़ी को अबू जानी और संदीप खोसला ने बनाया था. इस सुनहरी साड़ी के ऊपर प्रियंका ने सोने का नैकलेस पहना हुआ था. हेयरस्टाइल में उन्होंने ‘बन’ बना लिया था. इस लुक में वे बेहद शानदार लग रही थी.

फ्लोरल साड़ी

दिवाली के मौके पर प्रियंका ने बेहद खूबसूरत गोल्डन शेड वाली फ्लोरल प्रिंट साड़ी पहनी थी. इस साड़ी के ऊपर उन्होंने भरी ट्रेडिशनल इयरिंग्स पहने थे. इसके अलावा उनके हाथ में एक सुंदर सी घड़ी भी थी. इस लुक से प्रियंका कहर बरसा रही थी.

पोल्का डॉट साड़ी

फिल्म प्रमोशन के दौरान प्रियंका ने रेट्रो पोल्का डॉट प्रिंट वाली साड़ी रेड और वाइट रंग के कॉम्बिनेशन में पहन रखी थी. इस साड़ी को फेमस फेशन डिजाईनर सब्यसाची मुखर्जी ने डिजाईन किया था. इसके ऊपर प्रियंका ने फुल स्लीव वाला ब्लाउज पहना था.

रेड साड़ी

निक जोनास से 2019 में शादी करने के बाद अपने पहले करवाचौथ पर प्रियंका ने प्लेन रेड साड़ी पहनी थी. इसे भी सब्यसाची मुखर्जी ने डिजाईन किया था. इसके ऊपर प्रियंका ने हैवी वर्क वाला ब्लाउज पहना था. करवाचौथ लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने माथे पर लाल बिंदी लगाई थी और गले में गोल्डन मंगलसूत्र भी पहना था. प्रियंका की चूड़िया भी लाल रंग की थी.

Back to top button