बॉलीवुड

Video: हिट हुआ सैफ के बेटे इब्राहिम का Tiktok डेब्यू, एक्टिंग में बहन सारा को चटाई धूल  

बाकी फिल्मी सितारों की तरह सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान भी लॉकडाउन में हैं. देश में 3 मई तक लॉकडाउन कर दिया गया है. कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए ये फैसला लिया गया है. ऐसे में सभी सितारे सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं. सारा अली खान तो पहले से ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, लेकिन उनके भाई इब्राहिम ज्यादा लाइमलाइट में नहीं रहते. हां, कभी-कभी वह अपनी तस्वीर या फिर विडियो शेयर जरूर कर देते हैं.

हाल ही में इब्राहिम ने एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया था कि घर पर रह कर वह बोर हो गए हैं. लोगों के मन में एक सवाल तो जरूर आता होगा कि क्या इब्राहिम अपनी बहन सारा की तरह फिल्मों में काम करेंगे?. अगर वह फिल्मों में एंट्री करते भी हैं तो क्या अपनी एक्टिंग से दर्शकों को लुभाने में कामयाब होंगे? ऐसे में इसका जवाब हम आपके लिए लेकर आये हैं. हमें यकीन है कि इसे देखने के बाद आप अनुमान लगा सकते हैं कि फिल्मों में आने पर इब्राहिम का परफॉरमेंस कैसा हो सकता है.

इन दिनों कई सेलिब्रिटीज अपनी बोरियत दूर करने के लिए टिक टॉक पर विडियो बना रहे हैं. ऐसे में इब्राहिम भी अपनी बोरियत दूर करने के लिए टिक टॉक का सहारा लेते हुए नजर आये. जी हां, सैफ के लाडले इब्राहिम की टिक टॉक पर एंट्री हो गयी है, जिसके वीडियोज तेजी से वायरल हो रहे हैं.

@iakpataudi♬ original sound – Shamshad Pasha


काफी लोगों को लगता है कि 18 साल के इब्राहिम अपने पिता सैफ की तरह दिखते हैं. हाल ही में टिक टॉक पर इब्राहिम द्वारा बनाये गए मजेदार विडियोज को देख कर तो यही लगता है कि वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू भी कर सकते हैं. इब्राहिम का ये विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी खोई हुई पत्नी को ढूंढ रहे हैं. विडियो देखकर आपकी हंसी रुकेगी नहीं.

अब तक इब्राहिम के इस वीडियो को 1500 से ज्यादा लोगों ने देखा है और 1500 से ज्यादा लोग कमेंट भी कर चुके हैं. बता दें, हाल ही में सारा अली खान ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसके बाद पता चला था कि इब्राहिम भी टिक टॉक पर आ चुके हैं. यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

@iakpataudiNot so sure about sara in the end….♬ Parent Challenge – madisonsettle5

यह पहला मौका है जब इब्राहिम को लोग एक्टिंग करते हुए देख रहे हैं. टिक टॉक पर ही सही, लोग इब्राहिम की अभिनय क्षमता से वाकिफ हो रहे हैं. वैसे तो वह कई बार अपने पिता के साथ इवेंट्स पर नजर आये हैं, लेकिन ऐसे एक्टिंग करते हुए वह पहली बार दिखे हैं.

बता दें, स्टारकिड होने की वजह से इब्राहिम को एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं. सोशल मीडिया अकाउंट्स पर उनके नाम के कई पेज बने हुए हैं, जहां उनकी तस्वीरें और विडियो शेयर की जाती हैं. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि लुक्स के मामले में वह बिलकुल अपने पिता सैफ अली खान की तरह दिखते हैं और लोग उन्हें जल्द से जल्द फिल्मों में देखना चाहते हैं.

पढ़ेंजब सैफ अली खान ने कर दिया था ये बड़ा कांड, कैमरे के सामने मांगनी पड़ी थी अमृता सिंह से माफी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button