बॉलीवुड

8 महीने बाद राखी सावंत ने शेयर कर ही दी शादी की तस्वीर, पति का हाथ थामे लाल जोड़े में आईं नजर

राखी सावंत आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. लोग उन्हें ड्रामा क्वीन भी कहते हैं. पब्लिसिटी पाने के लिए राखी ऐसे-ऐसे कारनामे कर जाती हैं जिसके बारे में एक आम इंसान सोच भी नहीं सकता. ऐसे में हाल ही में हुई उनकी शादी भी लोगों को ड्रामा लग रही थी. हालांकि, कुछ लोग अभी भी इसे ड्रामा ही समझ रहे हैं, क्योंकि राखी ने अभी तक अपने पति के चेहरे को लोगों से छुपाकर रखा है. पर आये दिन वह कुछ ऐसा कर देती हैं, जो इस बात पर यकीन करने को मजबूर कर देता है कि राखी ने वाकई शादी कर ली है.

बता दें, अपने ड्रामे से अक्सर लोगों को चौंकाने वाली राखी एक बार फिर लाइमलाइट में आ गयी हैं. दरअसल, हाल ही में राखी ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह लाल जोड़े में दिखाई दे रही हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए राखी ने कैप्शन दिया है, “मेरी शादी की पिक्चर”. हालांकि इन तस्वीरों में भी उनके पति नजर नहीं आ रहे हैं. गौरतलब है कि शादी के 8 महीनों बाद भी राखी ने एक बार भी अपने पति रितेश का चेहरा उजागर नहीं किया है.

राखी ने शादी की जो तस्वीर शेयर की है, उसमें उनका हाथ किसी के हाथ में दिख रहा है. लेकिन हर बार की तरह इसमें भी उस व्यक्ति का चेहरा नजर नहीं आ रहा. ऐसे में एक बार फिर लोग राखी के इस ड्रामे को देख परेशान हो गए हैं. बता दें, शादी को लेकर राखी ने लंबे समय तक एक ड्रामा किया था. एक लंबे ड्रामे के बाद पिछले साल अगस्त में उन्होंने खुलासा किया कि उनकी शादी हो गयी है.

 

View this post on Instagram

 

Meri shadi ki picture

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

राखी ने बताया था कि उन्होंने एक एनआरआई फैन के साथ बेहद निजी कार्यक्रम में शादी कर ली है. साथ ही उन्होंने यह भी बताया था कि उनका पति मीडिया के सामने नहीं आना चाहता, इसलिए उन्होंने उनका चेहरा अभी तक किसी को दिखाया नहीं है. तस्वीरें शेयर करने पर उनके पति ने मनाही लगायी है. स्पॉटब्वॉय के एक खबर के मुताबिक 28 जुलाई 2019 को राखी सावंत की शादी होने की संभावना जताई जा रही है.

इससे पहले राखी ने शादी के लिए स्वयंवर भी रचा था, लेकिन फिर भी उन्होंने शादी नहीं की. बाद में उन्होंने दीपक कलाल के साथ मिलकर शादी का झूठा नाटक रचा. दोनों ने प्रेस कांफ्रेंस भी की, जहां दीपक ने लाइव सुहागरात की बात कही. इसके बाद दोनों ने इसे महज पब्लिसिटी स्टंट बताया. जब ये सब ड्रामा खत्म हुआ था तब राखी की शादी की खबरें सामने आई थीं, जिसे लेकर वह अब तक कई तरह की बातें कर चुकी हैं.

लाल जोड़ा पहनकर राखी सावंत चलीं ससुराल, बोलीं- 'बहुत नर्वस हूं, क्योंकि...'

शादी के बाद राखी अकेले हनीमून पर जाते और अकेले करवाचौथ मनाते हुए भी दिखीं. कुछ दिनों पहले उन्होंने बॉलीवुड छोड़कर यूरोप जाने की भी घोषणा की थी. हालांकि, अभी लॉकडाउन में ऐसा संभव नहीं है तो वह शादी की तस्वीर शेयर करके लाइमलाइट में आ गयी हैं और लाइमलाइट में बने रहने का तरीका राखी से बेहतर कोई नहीं जानता.

पढ़ें देसी दूल्‍हा, विदेशी दुल्‍हन के लिए लॉकडाउन के समय खोला गया कोर्ट, रात 8 बजे करवाई गई शादी

Back to top button