बॉलीवुड

Video: बेटे ने दी तबले पर ताल तो थिरक उठीं माधुरी दीक्षित, वायरल हुई मां-बेटे की ये जुगलबंदी

दुनियाभर में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ता ही जा रहा है। भारत में संक्रमण के मामले तेजी से सामने आते जा रहे हैं। ऐसे में भारत में इस वक्त कोरोना संकट का सामना करने के लिए लाॅकडाउन लगा हुआ है। पहले तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से 21 दिनों के ही लाॅकडाउन की घोषणा की गई थी, लेकिन वक्त की नजाकत को समझते हुए इसे और 19 दिनों के लिए बढ़ाकर अब 3 मई तक कर दिया गया है। लाॅकडाउन के दौरान लोग अपने-अपने घरों में ही कैद रहने के लिए मजबूर हैं। बाॅलीवुड के सेलेब्स भी इस दौरान घरों में ही रहे हैं।

हालांकि, यह देखने को मिल रहा है कि जो बाॅलीवुड सेलेब्स लाॅकडाउन के दौरान अपने घरों में बंद हैं, वे इस दौरान भी अपने फैन्स को इंटरटेन करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। उनके कोई-न-कोई पोस्ट हमेशा सोशल मीडिया में सामने आते रहते हैं। इसी तरीके से माधुरी दीक्षित भी इन दिनों सोशल मीडिया में बहुत ही सक्रिय नजर आ रही हैं। अपने फोटो के साथ वीडियोज को भी वे सोशल मीडिया में लगातार शेयर करती रहती हैं और फैन्स इन्हें देखकर बड़े ही खुश होते हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपना एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट किया है। वीडियो की खास बात यह है कि इस वीडियो में वे अकेले नहीं हैं, बल्कि साथ में उनका बेटा भी है।

तबले पर ताल दे रहे अरिन

वीडियो में देखा जा सकता है कि माधुरी के बेटे अरिन नेने तबला पर ताल दे रहे हैं। उन्होंने जब तबले पर ताल देना शुरू किया तो मां मांधुरी दीक्षित जिन्हें कि म्यूजिक और डांस से खासा लगाव रहा है, वे भी इस पर थिरकना शुरू कर देती हैं। तबले की ताल पर माधुरी के कुछ ही डांस स्टेप्स देखने लायक तो हैं ही। इसके बाद माधुरी के बेटे अरिन भी आ जाते हैं और अपनी मां के साथ डांस के कुछ स्टेप्स करना शुरू कर देते हैं।

 

View this post on Instagram

 

Quarantine is making all of us do things that we’ve always wanted to. Watch till the end to find out what I have always wanted to do? #WhenArinDancedWithMadhuri

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

माधुरी ने इस वीडियो को शेयर तो किया ही है, साथ में उन्होंने वीडियो के साथ कुछ बातें भी लिखी हैं। उन्होंने लिखा है कि क्वारंटाइन में रहने के दौरान हमलोग वे सभी चीजें इस वक्त कर रहे हैं, जो हम हमेशा से करना चाहते थे, मगर कर नहीं पा रहे थे। लाॅकडाउन ने हमें वह मौका हाथ में लाकर दे दिया है। वीडियो के अंत में माधुरी यह भी बता रही हैं कि आखिर वे क्या करना चाहती थीं।

अपने डॉगी के साथ भी किया था डांस

ऑनलाइन डांस क्लास माधुरी इन दिनों दे रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक और लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया था। यह वीडियो वाकई बेहद प्यारा था, क्योंकि इसमें माधुरी दीक्षित को अपने डॉगी के साथ डांस करते हुए देखा गया था। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अपने पैरों में माधुरी ने घुंघरू पहने हुए हैं और डाॅगी के साथ डांस कर रही हैं। वीडियो में देखने को मिल रहा है कि माधुरी जहां-जहां जाती हैं, उनका डाॅगी भी उनके साथ वहां-वहां चला आता है।

पढ़ें माधुरी ने शेयर की अपनी पुरानी तस्वीर, कैप्शन में लिखा- ‘सड़कों पर निगाहें और कदम घर के अंदर’

Back to top button