बॉलीवुड

क्या लॉकडाउन के बीच उर्वशी रौतेला ने कर ली शादी? साड़ी और मंगलसूत्र पहने तस्वीर की पोस्ट

कोरोना महामारी को देखते हुए 21 दिन का लॉकडाउन अब 19 दिन के लिए और बढ़ गया है। ऐसे में घर बैठे-बैठे सिलेब्रिटीज सोशल मीडिया पर और ज्यादा एक्टिव हो गए हैं। ये सेलेब्स लगातार सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ ऐसा पोस्ट कर रहे है जिससे फैंस को उनकी कमी ना खलें। हाल ही में उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है जिससे लोग उनके शादी के कयास लगा रहे हैं। हॉट और ग्लैमरस उर्वशी के इस लुक की चर्चा भी काफी हो रही है।

मंगलसूत्र पहनें नजर आईं उर्वशी

दरअसल उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर साड़ी पहन कर एक तस्वीर पोस्ट की है। सिर्फ इतना ही नहीं इसमें उन्होंने मंगलसूत्र भी पहना हुआ है। फिल्मों में बोल्ड अदाएं दिखाने वाली उर्वशी की साड़ी वाली फोटो ही फैंस का ध्यान खींचने के लिए काफी थी। उस पर मंगलसूत्र पहनने से लोगों का ध्यान अब इस बात पर जा रहा है कि कहीं उर्वशी ने शादी तो नहीं कर ली। इस तस्वीर को अब तक 13 लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं। तस्वीर पर उर्वशी ने लिखा है- मोहब्बत में बस नहीं चलता…

 

View this post on Instagram

 

मोहब्बत में बस नहीं चलता . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . #love #UrvashiRautela

A post shared by URVASHI RAUTELA ??Actor?? (@urvashirautela) on


उर्वशी की इस तस्वीर पर लोगो के काफी मजेदार रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने उर्वशी की तस्वीर देख कर कमेंट किया- किसी से शादी कर ली है क्या आपने, वैसे साड़ी ज्यादा सूट कर रही हैं तुम पर।

एक यूजर तो उर्वशी की खूबसूरती का कायल ही हो गया और लिखा कि- आज चांद कहां से निकला है। वहीं एक यूजर ने उन्हें साड़ी पहने देख उनकी चुटकी लेते हुए कहा कि- क्या हुआ सिस्टर आज पूरे कपड़े में कैसे।

हार्दिक पांड्या के साथ अफेयर की थी चर्चा

बता दें की उर्वशी रौतेला फिल्मों में अपने ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाती हैं। उनकी खूबसूरती के लोग दीवाने हैं औऱ अपनी अदाओं से वो सबका दिल जीत भी लेती हैं। ऐसे मे फैंस भी इस इंतजार में हैं की उर्वशी किसे अपना जीवनसाथी चुनेंगी।

गौरतलब है कि कुछ समय पहले उनका नाम क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ भी जोड़ा गया था। दरअसल उर्वशी की एक तस्वीर उस समय काफी वायरल हुई थी जिसमें वो एक क्यूट से पपी के साथ नजर आ रही थीं। लोगों का मानना था कि य़े पपी उन्हें हार्दिक ने ही दिया है।

 

View this post on Instagram

 

Pray for healing and safety. . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . #love #UrvashiRautela

A post shared by URVASHI RAUTELA ??Actor?? (@urvashirautela) on

शादी के मूड में नहीं है उर्वशी

इसके बाद से दोनों के अफेयर की खबरों का बाजार काफी गर्म हो गया था। इस पर उर्वशी ने खुलकर बात की थी और कहा था कि उनके बीच ऐसा कुछ नहीं है और वो सिर्फ अपने काम पर ध्यान दे रही रही हैं। साथ ही उन्होंने हार्दिक को लेकर भी कहा था कि उन्हें भी अपने क्रिकेट पर ही फोकस करना चाहिए। बता दें की हार्दिक ने इसी साल नताशा से सगाई की है।

 

View this post on Instagram

 

NAMASLAY ?? . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . #love #UrvashiRautela

A post shared by URVASHI RAUTELA ??Actor?? (@urvashirautela) on


फिलहाल उर्वशी मंगलसूत्र पहन कर तस्वीर शेयर कर रही हैं इससे सिर्फ ये ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो भी सबकी तरह लॉकडाउन में बोर हो रही हैं। इसी वजह से मस्ती करती नजर आ रही हैं। फिलहाल उनका शादी का मूड नहीं है इस बात को वो पहले भी क्लीयर कर चुकी हैं। उर्वशी की पिछली फिल्म हेट स्टोरी 4 थी। अब लॉकडाउन खत्म होने के बाद वो दूसरे प्रोजक्ट में नजर आने वाली हैं।

Back to top button