दिलचस्प

लॉकडाउन में लोगो को फ्री शराब बाँट रहा ये शख्स, Video देख लोग बोले ‘भाई तू स्वर्ग जाएगा’

कोरोना वायरस और लॉकडाउन की वजह से हर किसी को कोई ना कोई परेशानी जरूर उठानी पढ़ रही हैं. खासकर राशन पानी और अन्य जरूरी सामग्रियां इतनी आसानी से उपलब्ध नहीं हो पा रही हैं. इस बीच डेली शराब का सेवन करने वाले लोगो की हालत भी खराब हैं. उनका शरीर रोज शराब पिने का आदि हो चूका हैं, ऐसे में जब उन्हें शराब नहीं मिल पा रही हैं तो वे तड़प रहे हैं. कुछ मामलो में उन्हें मेडिकल दिक्कतें भी हो रही हैं. केरल में तो कुछ लोग शराब ना मिलने की वजह से खुदख़ुशी तक कर चुके हैं. खासकर गरीब वर्ग के लोगो की हालात बहुत खराब हैं. लॉकडाउन की वजह से उनका कामकाज ठप्प पड़ा हैं. उनके पास दो वक्त के राशन के पैसे नहीं हैं तो वे शराब कहाँ से लेकर पिए.

अब इस तरह के लोगो का दुःख कम करने के लिए हैदराबाद निवासी कुमार नाम का एक व्यक्ति जरूरतमंद लोगो को मुफ्त में शराब के पेग्स बना बना के बाँट रहा हैं. न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कुमार ने कहा “कल मैं अपना काम ख़त्म कर अपने घर की तरफ लौट रहा था. इस बीच मुझे चंपापेट एरिया में कुछ महिलाएं दिखाई दी जो अल्कोहल ना मिलने की वजह से बेहोशी की हालत में थी. बाद में उसे हॉस्पिटल ले जाया गया था.

कुमार आगे बताते हैं “दुसरे और भी लोग हैं जिन्हें अल्कोहल की सख्त जरूरत हैं या उसके आदि हैं. मेरे घर पर अल्कोहल की एक बोतल रखी थी, इसलिए मैंने इसके पेग्स बनाकर ऐसे लोगो में बाँट दी.” कुमार बताते हैं कि उन्होंने ये अल्कोहल बीते रविवार की सुबह उन लोगो में बांटी जिन्हें इसकी सख्त जरूरत थी. कुमार का दावा हैं कि उसका इरादा सरकार के नियमों का उलंघन करना नहीं था बल्कि वो तो बस लोगो की मदद करना चाहता था.

उधर सोशल मीडिया पर लोग कुमार के इस काम की बड़ी तारीफ़ कर रहे हैं. उन्हें कुमार का ये काम बड़ा पसंद आया. कुमार का विडियो भी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा हैं. इस विडियो पर लोग कई तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं. चलिए पहले आप ये विडियो देख लीजिए.


इस विडियो के वायरल होने के बाद कुछ लोगो ने कहा कि मुश्किल समय में ये बंदा असली हीरो बना हैं. तो वहीं लॉकडाउन में शराब के लिए तरस रहे लोगो ने कहा कि अब समय आ गया हैं हम भी हैदराबाद शिफ्ट हो जाए. वहीं एक यूजर कहता हैं कि भाई तू इस अच्छे काम के लिए स्वर्ग जाएगा.

वैसे आप लोगो को बंदे का ये काम कैसा लगा हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताए.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close