बॉलीवुड

जॉन अब्राहम की बीवी ने दिखाई शादी की अनदेखी तस्वीर, इस कारण रहती हैं मीडिया से दूर

जॉन अब्राहम (John Abraham) ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं. आज वे भी फिल्म इंडस्ट्री में टॉप एक्टर की लिस्ट में आते हैं. जॉन के लुक और बॉडी की करोड़ों लड़कियां दिवानी हैं. हालाँकि जॉन ने इन सभी का दिल साल 2013 में प्रिया रुंचल (Priya Runchal) से शादी रचकर तोड़ दिया था. प्रिया जॉन की बीवी जरूर हैं लेकिन फिर भी वे अपने आप को सेलिब्रिटी नहीं मानती हैं. प्रिया को मीडिया की लाइम लाइट से दूर रहना ही पसंद हैं. वैसे प्रिया का सोशल मीडिया पर अकाउंट जरूर हैं. इस अकाउंट पर प्रिया अपने निजी जीवन की तस्वीरें साझा करती रहती हैं. हाल ही में प्रिया ने एक ख़ास शादी की तस्वीर भी शेयर की हैं जो अब चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

दरअसल प्रिया ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शादी की पुरानी तस्वीर पोस्ट की हैं. ये शादी प्रिया के बचपन के एक साथी की हैं. इस तस्वीर में प्रिया और जॉन बड़े ही सिंपल अवतार में नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैंस ये तस्वीर बड़ी पसंद कर रहे हैं. लोगो को जॉन और प्रिया को इस तरह साथ में देख बहुत अच्छा लग रहा हैं. कई यूजर्स कमेंट में दोनों कपल के लिए दुआएं मांग रहे हैं. वे भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं कि आप लोग स्वस्थ और खुश रहे. आपकी जोड़ी सही सलामत बनी रहे. वहीं एक यूजर ने तो जॉन प्रिया को अपना परिवार बढ़ाने की शुभकामनाएं तक दे डाली.

 

View this post on Instagram

 

Fambam throwback at my cradle partners wedding @nb4815 #love

A post shared by Priya Abraham (@priyarunchal) on


जॉन ने एक बार अपनी बीवी के बारे में इंटरव्यू के दौरान बताया था कि प्रिया को मीडिया से दूर रहना ही पसंद हैं. जॉन बताते हैं कि उनकी बीवी एक प्राइवेट लाइफ पसंद करने वाली इंसान हैं. उनकी पढ़ाई लंदन में हुई हैं. उन्होंने बिजनेस स्कूल से बिजनेस की स्टडी की हैं. इसके पहले वे लॉस एंजिल्स में भी रहती थी. जॉन का कहना हैं कि मेरी बीवी अपने काम का चुनाव स्वयं करती हैं, उनकी ये बात मुझे अच्छी लगती हैं.

जॉन और प्रिया ने साल 2013 में चोरी छिपे शादी रचाई थी. इसकी वजह ये थी कि वे अपनी शादी में मीडिया की अटेंशन नहीं चाहते थे. उन्हें ये शादी मीडिया की नजरों से दूर शांत तरीके से करनी थी. इस शादी में उनके ख़ास दोस्त और करीबी रिश्तेदार शामिल थे. प्रिया के पहले जॉन काफी लंबे समय तक अभिनत्री बिपाशा बसु को डेट कर रहे थे. इन दोनों के शादी करने के आसार भी नजर आ रहे थे लेकिन कुछ निजी कारणों के चलते दोनों का ब्रेकअप हो गया. ऐसे में ब्रेकअप के बाद जॉन की लाइफ में प्रिया की एंट्री हुई और दोनों में प्यार हो गया.

काम की बात करे तो फिलहाल जॉन जल्द ही लक्ष्य राज आंनद की अगली फिल्म में दिखाई देंगे. इस फिल्म में उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस और रकूल प्रीत सिंह भी होगी. इस फिल्म का नामकरण फिलहाल नहीं हुआ हैं. इसके अतिरिक्त जॉन संजय गुप्ता की ‘मुंबई सागा’ में भी दिखाई देंगे. ये फिल्म की थीम मुंबई गैंगस्टर हैं. फिल्म में जॉन के साथ सुनील शेट्टी, इमरान हाशमी, काजल अग्रवाल और जैकी श्रॉफ भी नजर आएँगे.

Back to top button