बॉलीवुड

शख्स ने पूछा- ‘ऐश्वर्या कहां है रे बूढ़े?’, अमिताभ बच्चन ने फिर ऐसा मजा चखाया

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बॉलीवुड के बेहद रिस्पेक्टेड और सीनियर अभिनेता हैं. बॉलीवुड सितारों सहित आम जनता भी बिग भी का बहुत मान सम्मान करती हैं. हालाँकि कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिन्हें बातचीत करने की तमीज नहीं होती हैं और वे हमेशा अपना गंदा चेहरे दुनिया के सामने दिखाते रहते हैं. इस तरह के लोगो को कभी कभी सबक सिखाना भी जरूरी होती हैं. ऐसे में अमितजी ने भी अपने साथ बत्तमीजी करने वाले शख्स को ऐसा सबक सिखाया कि वो भी अब शर्म से पानी पानी हो गया होगा.

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वे अक्सर लेटेस्ट मुद्दों या टॉपिक पर अपनी राय भी रखते रहते हैं. बीते सोमवार ही बैसाखी का त्यौहार भी था. ऐसे में बिग बी ने सोशल मीडिया के माध्यम से देश की जनता को बैसाखी पर्व की शुभकामनाएं भी दी. इस दौरान अमितजी ने अपने आधिकारिक इन्स्टाग्राम हैंडल पर ‘सुहाग’ फिल्म के गाने ‘तेरी रब ने बना दी जोड़ी’ की एक फोटो साझा की. इस तस्वीर में बिग बी पंजाबी वेशभूषा में भांगड़ा करते दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए अमिताभजी ने कैप्शन में लिखा “बैसाकी के पावन अवसर पर, लें बारम बार बधाई. ये दिन हर दिन मंगलमय हो , हम सब की यही दुहाई. हर्षित पल औ मधुमय जीवन , अपने घर मनाएँ. सुख शांत सुरक्षित रहें सदा , ईश्वर से यही दुआएँ  अब Happy Baisakhi love.


अमिताभ के फैंस इस तस्वीर को बहुत पसंद कर रहे हैं, उन्हें लोगो का प्यार भी मिल रहा हैं. हालाँकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो ट्रोलिंग का काम कर रहे हैं. इनमें से एक ट्रोलर ने तो अमिताभ की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwaya Rai Bachchan) को लेकर भद्दा कमेंट कर डाला. इस पर बिग बी ने जिस तरीके से रिप्लाई करा वो आपका दिल जित लेगा. दरअसल अक्षय शर्मा  नामक ट्रोलर ने बिग बी के फोटो पर कमेंट कर लिखा था ‘ऐश्वर्या कहां है रे बूढ़े?‘तो इस पर अमिताभजी ने करार जवाब देते हुए लिखा ‘वो वहां है, जहां आप कभी नहीं पहुंच पाएंगे, बाप रे बाप!

अमिताभजी का जवाब पढ़ ट्रोलर अक्षय शर्मा भी शायद एक पल के लिए सदमे में आ गया और लिखकर बोला ‘आप तो बुरा मान गए सर, इतना भी कोई नाराज होता है क्या चाहने वालों से..’ बता दे कि अमिताभ जी आमतौर पर इन्स्टाग्राम पर कमेंट्स का रिप्लाई नहीं करते हैं लेकिन इस विशेष ट्रोलर को सबक सिखाने के लिए उन्होंने ऐसा किया. उधर बिग बी के फैंस भी महानायक का धासू रिप्लाई देख बड़े इम्प्रेस हो गए. ऐसे में एक फैन ने लिखा ‘जम के धोया सर’. तो वहीं दुसरे ने लिखा ‘बाकी सितारों की तरह आप भी सोशल मीडिया के इन गधों को इग्नोर करिए सर. ये आपका रिप्लाई डिजर्व नहीं करते.’

वैसे आपको अमितजी का जवाब कैसा लगा हमें कमेंट में जरूर बताए.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close