राजनीति

मौत के मातम के बीच भी नहीं थम रही केजरीवाल की प्रचार की भूख, यह तो सच में हद है

दिल्ली में जो रेड और ऑरेंज जोन वाले इलाके हैं वहां दिल्ली सरकार की ओर से स्‍पेशल सैनिटाइजेशन अभियान को शुरू कर दिया गया है। लेकिन ख़ास बात यह है की  पब्लिसिटी करने का आम आदमी पार्टी कोई मौका नहीं छोड़ रही है

आम आदमी पार्टी अपनी पब्लिसिटी कर रहा है

पाई इंडस्‍ट्रीज की ओर से दिल्ली सरकार को 10 हाईटेक मशीनें मिली हैं। ये मशीनें बड़ी ताकतवर हैं। 20 हजार स्‍क्‍वायर मीटर के इलाके को सैनिटाइज कर पाने में महज घंटा भर में एक मशीन सक्षम है। ये सारी चीजें तो ठीक हैं, मगर इन मशीनों के ऊपर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की फोटो भी लगी हुई है। सोशल मीडिया में जब इन मशीनों की तस्वीरें सामने आईं तो इसके बाद लोग इसे देखकर बुरी तरह भड़क गए। लोग यह कहने लगे हैं कि इस वक्त जब पूरा देश कोरोना संकट का सामना कर रहा है तो इस परिस्थिति में भी आम आदमी पार्टी को अपनी पब्लिसिटी करने की सूझ रही है।

सीएम की तस्वीर देख भड़के यूजर्स

सोशल मीडिया में यूजर्स इस पर तरह-तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सचिन नाम के एक यूजर ने इस पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए लिखा है कि आखिर पोस्टर क्यों लगा रखा है मशीन के आगे? अगर इतनी ही पब्लिसिटी करनी थी तो खुद ही क्यों नहीं इन मशीनों को चला लिया?

केतन नाम के एक यूजर ने सवाल उठाया कि कहीं आपने यह तस्वीर कोरोना को डराने के लिए तो नहीं लगाई है?

एक यूजर ने तो यह भी लिख दिया कि सर आखिर आप इन मशीनों पर लगी हुई तस्वीरों को किस तरीके से जस्टिफाई कर सकते हैं? आप हमारे नेता जरूर हैं, लेकिन इस तरह से लीडरशिप दिखाई नहीं जाती है।

एक और यूजर ने तो यहां तंज कसते हुए यह भी लिख दिया कि बिना पोस्टर गाड़ी शायद चलती ही नहीं होगी मालिक?

PPE खरीदने को पैसे नहीं?

जेएम मीणा ने आम आदमी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर यह लिखा है कि इन मशीनों पर भी मुख्यमंत्री के पोस्टर? उन्होंने यह भी लिखा कि पब्लिसिटी करने का आम आदमी पार्टी कोई मौका नहीं छोड़ रही है। टीवी पर हर 10 से 15 मिनट में मुख्यमंत्री के विज्ञापन आते रहते हैं। पब्लिसिटी पर सरकार कितना खर्च कर रही है, जबकि सुनने को मिल रहा है कि दिल्ली के पास PPE खरीदने के पैसे नहीं है। एक यूजर ने लिखा है कि इन मशीनों पर भी अपनी पोस्टर लगा दी आपने? हम आपको जानते हैं। आप काम करो, न कि विज्ञापन दो। जब लीडर बनने की बात आएगी तो आप लीडर बन नहीं पाएंगे।

पढ़ें दिल्ली: मस्जिदों से निकाले गए जमाती पाए गए कोरोना पॉजिटिव, चांदनी महल इलाके को किया गया सील

यह भी पढ़ें कोरोना संक्रमण को रोकने में केजरीवाल पूरी तरह से हुए फेल, दिल्ली में 1000 से ज़्यादा संक्रमित

Show More
Back to top button