बॉलीवुड

39 की उम्र में भी बेमिसाल है ‘अंगूरी भाभी’ की खूबसूरती, तेरह साल की बेटी की हैं मां

एंड टीवी पर आने वाला शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ एक कॉमेडी शो है. यह शो दर्शकों के बीच बहुत हिट है. टीआरपी की लिस्ट में भी हमेशा यह शो टॉप 10 में बना रहता है. इस शो को हर उम्र का दर्शक पसंद करता है. शो का हर एक किरदार मजेदार है. अनीता भाभी, अंगूरी भाभी, हप्पू सिंह, सक्सेना, विभूति हो या तिवारी सब अपने आप में कमाल के कैरक्टर हैं और लोगों के बीच बेहद पॉपुलर भी.

यह कहना गलत नहीं होगा कि इस शो का हर कोई दीवाना है. इस शो में सबसे ज्यादा सुर्खियां अंगूरी भाभी बटोरती हैं. अंगूरी भाभी का किरदार एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे निभा रही हैं. शिल्पा शिंदे के शो छोड़ने के बाद शुभांगी की इस शो में एंट्री हुई और शिल्पा की तरह दर्शकों ने शुभांगी को भी ढेर सारा प्यार दिया.

कल शुभांगी का 39 जन्मदिन था. देश में अभी लॉकडाउन चल रहा है, ऐसे में एक्ट्रेस को ये ख़ास दिन घर पर रहकर ही सेलिब्रेट करना पड़ा. शुभांगी ने अपने परिवार के साथ अपना जन्मदिन मनाया. जन्मदिन के इस खास मौके पर हम आपको शुभांगी के पर्सनल लाइफ की कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं.

बता दें, भोपाल में शुभांगी का जन्म हुआ था. 11 अप्रैल, 1981 को एक नन्ही बच्ची अत्रे परिवार में आई. शुभांगी की दिलचस्पी बचपन से ही एक्टिंग और डांस में रही है. चूंकि शुभांगी को डांस का भी शौक है, इसी के चलते उन्होंने कथक भी सीखा. शुभांगी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ से की थी. इसमें वह पलछिन वर्मा के रोल में नजर आई थीं.

इंडस्ट्री में कदम रखने के कुछ सालों बाद एक्ट्रेस बिजनेसमैन पीयूष पूरे से शादी के बंधन में बंध गयी. शुभांगी की आज 13 साल की बेटी भी है, जिसका नाम है आशी. एक इंटरव्यू के दौरन शुभांगी ने बताया था कि उनकी बेटी ही उनकी सबसे बड़ी क्रिटिक है.

शुभांगी ने कहा था कि उनकी बेटी उनका हर सीरियल देखती है और बाद में उन्हें सलाह भी देती है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस काफी एक्टिव हैं और आये दिन अपने परिवार की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. ऑनस्क्रीन सीधी-सादी दिखने वाली शुभांगी असल जिंदगी में बहुत मॉडर्न हैं. जैसा कि आप देख सकते हैं कि इन तस्वीरों में शुभांगी अपने पति और बेटी के साथ हैं.

बता दें, शुभांगी पहले बहुत दुबली-पतली थीं. भाबीजी घर पर हैं में रोल पाने के लिए उन्हें अपना 4 किलो तक वजन बढ़ाना पड़ा था. शुभांगी आज टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं और कई जाने-माने धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं.

भाबीजी घर पर हैं से पहले शुभांगी ‘दो हंसों का जोड़ा’, ‘कस्तूरी’ और ‘चिड़िया घर’ जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं. इन सीरियल्स में उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने काफी सराहा था. जानकारी के लिए बता दें सब टीवी के शो ‘चिड़िया घर’ में भी शुभांगी ने शिल्पा शिंदे को रिप्लेस किया था.

पढ़ें केक का लालच देकर बेटे से मसाज ले रही शिल्पा शेट्टी, Video ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें. 

Show More

Related Articles

Back to top button
Close