बॉलीवुड

सामने आया दिशा पटानी का ऐसा Video, देखते ही लोग बोले ‘कमजोर करोगी क्या लड़को को?

कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री ठप्प पड़ी हैं. इन दिनों किसी भी फिल्म की शूटिंग नहीं चल रही हैं ऐसे में सभी सितारे अपने घर में ही कैद हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) भी एकांतवास में जीवन बिता रहे इन सितारों में शामिल हैं. दिशा सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं. यहाँ दिशा आए दिन अपने फैंस के साथ फोटोज और विडियोज भी साझा करती रहती हैं. ऐसे में इन दिनों दिशा का एक विडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा हैं. इस विडियो में दिशा बड़ी उदास सी लग रही हैं. दिशा की उदासी का कारण उनके चेहरे पर दिख रहा एक ख़ास निशान हैं. ऐसे में लोगो ने दिशा के इस विडियो पर कई मजेदार और दिलचस्प कमेंट्स भी कर डाले. आइए इस पुरे मामले को थोड़ा और विस्तार से जानते हैं.

दरअसल इस वायरल विडियो में दिशा अपने चेहरे पर मौजूद एक छोटा सा काला निशान दिखाती हैं. उनका ये निशाना शायद मच्छर के काटने की वजह से हुआ हैं. मच्छर की इस बाईट के कारण उनके फेस पर एक छोटा सा पिंपल निकल आया हैं. बस इसी निशान को देख दिशा मायूस हो गई हैं. हालाँकि इस निशान के बावजूद दिशा की खूबसूरती में कोई भी कमी नजर नहीं आ रही हैं. दिशा के इस विडियो में लोगो ने कई मजेदार टिप्पणियां की हैं जो इस प्रकार हैं.

पब्लिक ने दिया ऐसा रिएक्शन

 

View this post on Instagram

 

Even mosquito s bite can’t take or fade away Queen s natural & flawless beauty, she is looking so lovely & cute plus her flying hair flake uff , can’t take my eyes off from u Queen ????????????????????????????????????????????????????♥️♥️♥️♥️♥️♥️♥️♥️♥️♥️♥️♥️♥️♥️♥️♥️♥️♥️♥️♥️♥️♥️♥️♥️♥️?????????????????????????????????????????????????????????????????, main toh gya???? @dishapatani ,ilysm♥️♥️♥️??????? #dishapatani #love #TFLers #tweegram #photooftheday #20likes #amazing #smile #follow4follow #like4like #look #instalike #igers #picoftheday #food #instadaily #instafollow #followme #girl #iphoneonly #instagood #bestoftheday #instacool #instago #all_shots #follow #webstagram #colorful #style #swag

A post shared by dishapatani_heart♥️??? (@dishapatani_heart) on


एक यूजर दिशा को काटने वाले मच्छर से जलन करते हुए लिखता हैं ‘काश मैं वो मच्छर  होता..‘ इसके बाद एक अन्य कमेंट आता हैं ‘तुम हुस्न परी, तुम जाने जहाँ.‘ दिशा के पूर्व बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ भी दिशा के इस विडियो को लाइक कर देते हैं ऐसे में एक यूजर मजे लेते हुए लिखता हैं ‘पोस्ट करते ही टाइगर श्रॉफ का लाइक पहले.. ये ही प्यार हैं.‘ इसके बाद यूजर बहुत से हार्ट इमोजी बना देता हैं. जैसा कि आप सभी जानते हैं दिशा को भारत का नेशनल क्रश भी कहा जाता हैं. ऐसे में एक बंदा दिशा की सुंदरता को टारगेट करते हुए कमेंट करता हैं ‘कमजोर करोगी क्या लड़को को?‘ बस इसी तरह के और भी कई अच्छे कमेंट्स आने लगते हैं. चलिए अब आप भी बिना किसी देरी के दिशा का ये विडियो देख लिजिए.

दिशा का ये विडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा हैं. वैसे आप लोगो को दिशा कैसी लग रही हैं हमें कमेंट कर जरूर बताए. वर्कफ्रंट की बात करी जाए तो दिशा पटानी इन दिनों सलमान खान के साथ ‘राधे’ फिल्म की शूटिंग कर रही थी, हालाँकि कोरोना वायरस के चलते फिलहाल शूटिंग रोक दी गई हैं. ये पहली बार होगा जब दिशा पटानी बॉलीवुड स्टार सलमान खान के साथ ऑनस्क्रीन नजर आएंगी. इस फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं. इसके पहले दिशा ने ‘मलंग’ फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर संग काम किया था. फिल्म में दिशा के अभिनय से ज्यादा हुनके हॉट फिगर की चर्चा हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था.

Back to top button