बॉलीवुड

राहुल महाजन की एक्स-वाइफ डिंपी गांगुली दूसरी बार बनी मां, नन्हे मेहमान की तस्वीर की पोस्ट

डिंपी ने इंस्टाग्राम पर अपने बच्चे की तस्वीर पोस्ट की है, ढेरों बधाई दे रहे हैं फैंस

बिग बॉस सीजन 8 की प्रतियोगी और राहुल महाजन की एक्स-वाइफ डिंपी गांगुली के घर इस लॉकडाउन के बीच बड़ी खुशखबरी आई है। डिंपी गांगुली ने शनिवार को अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। ये उनकी जिंदगी का सबसे खुशी का दिन है। डिंपी ने इंस्टाग्राम पर अपने बच्चे की तस्वीर शेयर करते हुए बताया की उनके घर नन्हा राजकुमार आया है। डिंपी ने इंस्टाग्राम पर अपने बच्चे ने नन्हे पैरों की तस्वीर शेयर की। साथ ही उन्होंने लिखा कि ईंस्टर ईव पर जन्मा बनी ब्लू…आर्यन रॉय। डिंपी की इस खुशी में उनके सभी वेलविशर्स ने उन्हें बधाई दी है।

डिंपी को मिल रही ढेरों बधाईयां

लॉकडाउन के बीच डिंपी गांगुली के बेटे का जन्म सिर्फ उनके लिए बहुत खुशी की बात है। डिंपी के दोस्तों ने भी उन्हे खूब बधाई औऱ आशीर्वाद दिया है। बिग बॉस 8 में डिंपी की सह प्रतियोगी डियांड्रा सोर्स ने भी इस खबर पर खूब खुशी जताई। उन्होंने लिखा…बधाई हो मेरी जान। वहीं विंदु दारा सिंह ने भी कहा कि अच्छे दिन में तुम्हारे बच्चे का जन्म हुआ है। तुम्हें और तुम्हारे पूरे परिवार को बधाई। बता दें कि ईस्टर के दिन डिंपी के बेटे का जन्म हुआ है जिससे डिंपी और भी ज्यादा खुश हो गई हैं।

 

View this post on Instagram

 

Born on the eve of Easter..my little Bunny Blue is here! 🐰 Aryaan Roy 11.04.2020.

A post shared by Dimpy (@dimpy_g) on


डिंपी ने रोहित रॉय से शादी की है और उन्हें एक बेटी भी है। इसके बाद पिछले साल दिसंबर में ही उन्होंने अपने प्रेग्नेंट होने की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। उन्होंने बहुत सी फोटो पोस्ट की थी जिसमें वो बेबी बंप फ्लांट करती नजर आई थी। डिंपी ने लिखा था- मां बनना मेरे लिए एक उपलब्धि है और मैं इस उपलब्धि को एक बैज की तरह पहनती हूं। मैं आने वाले कल को आकार दे रही हूं और मैं इसके लिए खुद को एक जिम्मेदार इंसान समझती हूं। मंजिल एक बार फिर मुझे आशीर्वाद देना चाहती है और मैं इसके लिए बहुत खुश हूं।

 

View this post on Instagram

 

Celebrating 34 weeks !🍈 #countdownbegins #momlife #dubaimom

A post shared by Dimpy (@dimpy_g) on

पति रोहित के साथ बेहद खुश हैं डिंपी

बता दें कि डिंपी ने राहुल गांगुली से एक रिएलिटी शो में शादी की थी। उनकी शादी तो बहुत खूबसूरत हुई थी, लेकिन कुछ समय बाद ही उनके बीच अनबन की खबरें आने लगीं। डिंपी ने राहुल पर घरेलू हिंसा का आरोप भी लगाया था। इसके बाद राहुल और डिंपी का रिश्ता टूट गया। राहुल महाजन से तलाक लेने के बाद डिंपी ने बिजनेसमैन रोहित रॉय से शादी कर ली थी। रोहित उनके बचपन के दोस्त हैं।

गौरतलब है की डिंपी रोहित के साथ बेहद खुश हैं वहीं राहुल महाजन भी तीसरी शादी कर चुके हैं। उनकी तीसरी शादी की खबर पर डिंपल ने भी अपना रिएक्शन दिया था। उन्होंने कहा था कि मुझे ये जानकर खुशी हुई है कि राहुल ने शादी कर ली। मैं चाहुंगी की उन्हें सच में वो खुशी मिले जो वो चाहते हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा था की हो सकता है नताल्या को वो सब ना सहना पड़े जो मैंने सहा था। लोग बदल सकते हैं और मैं चाहती हूं की ऐसा ही हो। बता दें की राहुल ने रिएलिटी शो में डिंपी को अपनी पत्नी के रुप में चुना था, लेकिन इनका रिश्ता कभी सही नहीं रहा। अब दोनों अपने अपने पार्टनर के साथ बेहद खुश हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close