बॉलीवुड

टाइगर ने कृति को कहा ‘सुपरस्टार’ तो एक्ट्रेस को लगा ‘बकवास’, बोलीं- जिस शख्स की कोई भी फिल्म…

टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के एक्शन किंग कहे जाते हैं. टाइगर के फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2014 में आई फिल्म ‘हीरोपंती’ से हुई थी. इस फिल्म में उनके साथ कृति सैनन दिखाई दी थीं. ये कृति की भी पहली डेब्यू फिल्म थी. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिला-जुला रिस्पांस मिला था. फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर ख़ासा चली न हो, पर दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था.

हीरोपंती के बाद ये जोड़ी अब तक दोबारा किसी फिल्म में साथ दिखी नहीं है. हाल ही में टाइगर ने एक इंटरव्यू दिया, जहां उनसे पूछा गया कि वह कृति के साथ अगली फिल्म में कब नजर आने वाले हैं? तो इस पर टाइगर ने कुछ ऐसा जवाब दिया, जिसे सुनकर कृति भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाईं.

हाल ही में एक बातचीत के दौरान टाइगर ने कृति के साथ दोबारा काम करने के सवाल पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि फ़िलहाल वह एक अच्छी स्क्रिप्ट की खोज में हैं, जिसमें दोनों को दोबारा काम करने का मौका मिले. अगर ऐसी कोई स्क्रिप्ट मिल जाती है तो दोनों जल्द ही एक साथ नजर आएंगे. हालांकि अभी कुछ कहा नहीं जा सकता, क्योंकि इन दिनों दोनों ही अपने-अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रहे हैं.


टाइगर ने मजाकिया अंदाज में चुटकी लेते कहा, “मुझे कृति के साथ काम करके अच्छा लगेगा और मैं चाहता भी हूं, लेकिन अब वह मेरे साथ काम करने के लिए काफी बड़ी स्टार हैं. अगर वह मेरे साथ कोई फिल्म करना चाहती हैं तो मुझे बेहद खुशी होगी”. टाइगर के इस बयान के बाद कृति का भी रिएक्शन आया. कृति का रिएक्शन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.


कृति सैनन ने टाइगर की बात का जवाब देते हुए कहा, “जिस शख्स की कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से कम का बिजनेस नहीं करती, वह मुझे सुपरस्टार कह रहा है. हाहाहाहा…क्या बकवास है टाइगर! तुम कहो कब और कौन सी फिल्म करनी है. मैं तैयार हूं. वैसे भी हमें मिले काफी वक्त हो चुका है, तो अब जल्दी से मेरे साथ किसी फिल्म में काम कर लो”.

टाइगर और कृति कब एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देते हैं, यह तो आने वाले समय में ही पता चलेगा. लेकिन ये बात तो सच है कि फैंस दोबार इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने को बेताब हैं. दोनों के इस कमेंट के बाद फैंस ने भी इन्हें साथ में देखने की इच्छा जताई है. बात करें वर्क फ्रंट की तो ‘बागी 3’ टाइगर श्रॉफ की आखिरी फिल्म थी. इस फिल्म में वह श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख के साथ नजर आये थे.

वहीं, कृति सैनन आखिरी बार पीरियड फिल्म ‘पानीपत’ में नजर आई थीं. ये मल्टीस्टारर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. फिल्म में कृति के अलावा संजय दत्त, अर्जुन कपूर, जीनत अमान, पद्मिनी कोल्हापुरे, मोहनीश बहल जैसे जाने-माने सितारों ने काम किया था. इसके बावजूद फिल्म दर्शकों को लुभाने में नाकामयाब रही.

पढ़ें इंटरनेशनल फ्लाइट्स से घर वापस लौटी थी कृति, घर पहुंचते ही हो गया था जुकाम और खांसी

Show More

Related Articles

Back to top button
Close