बॉलीवुड

इस वजह से अक्षय की ‘सूर्यवंशी’ से नीना गुप्ता को किया गया था बाहर, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

बॉलीवुड में जब भी कोई बड़ी फिल्म रिलीज होने वाली होती है तो उसके बारे में चर्चा होने ही लगती है। फिल्म सुर्खियां बटोरना शुरू कर देती है। अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी भी ऐसी ही फिल्मों में से एक है। सूर्यवंशी का इंतजार अक्षय कुमार के प्रशंसकों को बेसब्री से है। इस लॉकडाउन के बीच अक्षय कुमार की यह फिल्म सुर्खियां बटोर रही है। दरअसल अभिनेत्री नीना गुप्ता ने एक इंटरव्यू में सूर्यवंशी को लेकर बात की है। नीना गुप्ता को भी असल में इस फिल्म में एक किरदार के लिए साइन किया गया था। हालांकि तीन दिनों के अंदर ही वे इस फिल्म से बाहर हो गईं।

इंटरव्यू में किया खुलासा

नीना गुप्ता ने इस इंटरव्यू में यह बताया है कि आखिर फिल्म से उन्हें बाहर क्यों होना पड़ा। इसके अलावा उन्होंने इस दौरान यह भी कहा है कि वे रोहित शेट्टी से बात करना चाहती हैं। नीना गुप्ता को दरअसल फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार की मां का किरदार निभाने के लिए साइन किया गया था। नीना गुप्ता अक्षय कुमार की मां के किरदार के रूप में नजर जरूर आतीं और इस पर काम भी शुरू कर दिया गया था, मगर फिर अचानक से तीन दिनों में ही उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया। नीना गुप्ता ने इस बारे में इंडिया डॉट कॉम को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में उन्होंने यह बताया है कि आखिर ऐसा किस वजह से हुआ है। साथ में उन्होंने यह भी बताया है कि इसे लेकर वे क्या महसूस कर रही हैं।

रोहित ने नहीं दी जानकारी

इस बारे में नीना गुप्ता ने बताया है कि इस फिल्म के निर्माता रोहित शेट्टी की ओर से उन्हें इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई। रोहित शेट्टी से इसे लेकर उनकी कोई बातचीत नहीं हुई है। नीना गुप्ता के मुताबिक प्रोडक्शन असिस्टेंट की ओर से उन्हें फिल्म से बाहर किए जाने की जानकारी दी गई। नीना गुप्ता ने इसे लेकर यह भी कहा कि यह अच्छा ही हुआ कि फिल्म की शूटिंग शुरू किए जाने से पहले ही इस बारे में निर्णय ले लिया गया। नीना गुप्ता के मुताबिक कई बार ऐसा होता है कि फिल्म में कुछ किरदारों की कोई अहमियत नहीं रहती है।

रोहित से मांगेंगी रोल

इसी इंटरव्यू के दौरान नीना गुप्ता ने यह भी कहा कि अगली बार जब वे किसी फिल्म पर काम कर रहे होंगे तो वे उनके पास जरूर जाएंगी और उनसे अपने लिए एक रोल मांगेंगी। नीना गुप्ता के ऐसा कहने से यह साफ हो गया है कि वे कितनी बेबाक हैं। इसमें कोई शक नहीं कि यह उनकी बेबाकी ही है, जिसकी वजह से वे बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। बाकी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की तरह नीना गुप्ता भी इन दिनों लॉकडाउन का पालन पूरी गंभीरता से करते हुए नजर आ रही हैं। नीना गुप्ता के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की एक फिल्म संदीप और पिंकी फरार के नाम से आने वाली है, जिसमें वे आने वाले समय में नजर आएंगी। इसके अलावा हाल ही में वह अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ वेब सीरीज ‘पंचायत’ में दिखाई दी हैं, जिसमें लोग उनके काम को काफी सराह रहे हैं।

पढ़ें 25 करोड़ दान करने के बाद अक्षय कुमार ने शुरू की अनोखी मुहिम, इस तरह से कर रहे हैं शुक्रिया अदा

Back to top button