बॉलीवुड

सारा अली खान ने शेयर की सेम एक्सप्रेशन वाली पुरानी और नयी फोटो, पहचान नहीं पाए फैंस

आज के टाइम में सारा अली खान को कौन नहीं जानता. सारा ने कुछ ही समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. सारा आज सबकी फेवरेट हैं. सारा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘केदारनाथ’ से की थी. इसमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आये थे. इसके बाद वह रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘सिंबा’ में दिखाई दी थीं.

हाल ही में सारा की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लव आज कल 2’ रिलीज़ हुई. हालांकि, इस फिल्म से सारा और मेकर्स को तो बहुत उम्मीदें थीं, लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खासा कमाल नहीं दिखाया. फिल्म लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी और इसे फ्लॉप का टैग मिल गया. बता दें, ‘लव आज कल 2’ सैफ अली खान की फिल्म ‘लव आज कल’ की रीमेक थी.

इस बात से सभी वाकिफ हैं कि इंडस्ट्री में आने से पहले सारा ने काफी वजन घटाया है और खुद को काफी ग्रूम किया है. उनकी फैट टू फिट जर्नी ने कई लड़कियों को प्रेरणा दी है. सारा बॉलीवुड में आने के बाद से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह आये दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें या विडियोज शेयर करती रहती हैं. ऐसे में हाल ही में सारा ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जो कि काफी वायरल हो रही है.

दरअसल, हाल ही में सारा ने अपने इन्स्टाग्राम पर एक मजेदार तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह दो अवतार में दिखाई दे रही हैं. सारा ने एक ही पोस्ट में अपनी नयी और पुरानी फोटो साथ डाल कर शेयर की है. फोटो को शेयर करते हुए सारा ने एक मजेदार कैप्शन भी दिया है. सारा के इस पोस्ट पर फैंस मजेदार प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. उन्हें सारा की ये तस्वीर बेहद पसंद आ रही है. फोटो में सारा ने अपने एक्सप्रेशंस को खराब बताया है, लेकिन फैंस ने उनका दिल टूटने नहीं दिया.

सारा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “कुछ चीजें कभी नहीं बदलती हैं…पुरानी सारा की फोटो, सेम पोज, सेम एक्सप्रेशंस और वैसा है सजना धजना, वैसी ही प्रतिबद्धता. हां, एक बात और यह कि यह बच्ची कुछ खराब लग रही है और उसके डर से इस बात को समझा जा सका लेकिन इससे आगे बढ़कर चीजों को देखें”.

बता दें, सारा ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें पहली तस्वीर पुराने दिनों की है जब वह मोटी हुआ करती थीं. वहीं, दूसरी तस्वीर आज की है, जिसमें वह बिलकुल फिट नजर आ रही हैं. हालांकि, पुरानी तस्वीर में भी वह बहुत प्यारी दिख रही हैं. फैंस सारा की दोनों तस्वीर को अच्छी बता रहे हैं. साथ ही वह यह भी कह रहे हैं कि सारा की ‘फैट टू फिट’ जर्नी बहुत से लोगों को प्रेरणा देती है.

इससे पहले भी सारा अपनी एक पुरानी विडियो शेयर करके चर्चा में आई थीं. इस विडियो में वह अपनी दोस्त के साथ थीं और फ्लाइट में मस्ती कर रही थीं. सारा इस विडियो में काफी चबी नजर आ रही थीं. फैंस को यह विडियो भी काफी पसंद आई थी और उन्होंने बेझिझक अपनी पुरानी विडियो शेयर करने के लिए सारा की बहुत तारीफ भी की थी.

पढ़ें मिलिए सिंधिया राजवंश की राजकुमारी “अनन्या राजे” से, छोटी से उम्र में कर डाला था बड़ा काम

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button