बॉलीवुड

BFF स्वरा भास्कर के B’Day पर सोनम कपूर का खास पोस्ट, कहा- लॉकडाउन के बाद करेंगे ये काम

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और सोनम कपूर एक-दूसरे की बहुत अच्छी दोस्त हैं. दोनों के बीच की ये बॉन्डिंग फिल्म ‘रांझणा’ के सेट से शुरू हुई और ‘वीरे दी वेडिंग’ तक दोनों बेस्ट फ्रेंड बन गईं. स्वरा और सोनम कितनी अच्छी दोस्त हैं, इस बात का सबूत वह आये दिन सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की तस्वीर-विडियो पर कमेंट करके देती रहती हैं. उनके कमेंट से पता चलता है कि दोनों के बीच दोस्ती कितनी गहरी है.

कल यानी 9 अप्रैल को स्वरा भास्कर का जन्मदिन था. देश में 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है, जो कि 14 अप्रैल को खत्म होगा. सभी सितारों ने सोशल मीडिया पर ही स्वरा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. ऐसे में भला उनकी दोस्त सोनम कपूर कैसे पीछे रह सकती थीं. सोनम ने भी एक ख़ास मैसेज के जरिये स्वरा को बर्थडे विश किया.

सोनम ने इन्स्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट

सोनम ने एक ख़ास अंदाज में स्वरा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. उन्होंने अपनी और स्वरा की दो थ्रोबैक फोटो शेयर की. इनमें से एक तस्वीर सोनम की मेहंदी सेरेमनी की है. इस तस्वीर में स्वरा और सोनम ट्रेडिशनल ऑउटफिट में नजर आ रही हैं. दोनों अपने हाथों में लगे मेहंदी को दिखा रही हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में स्वरा, शादी के जोड़े में सज-धज कर बैठी सोनम कपूर के पास उनकी बहन रिया कपूर के साथ खड़ी हैं.

कैप्शन में लिखी ये बात


इन दोनों तस्वीर को शेयर करते हुए सोनम कपूर ने लिखा है, “जन्मदिन बहुत-बहुत मुबाकर हो स्वरु! तुम्हारा साहस और उत्साह बेहद प्रेरणादायक है. तुम हमेशा ऐसी ही रहना. तुम्हें दुनिया का सारा प्यार और खुशियां मिलें! एक बार स्थिति सामान्य हो जाने पर इसका जश्न हम साथ में मिलकर मनाएंगे! तुम्हें खूब सारा प्यार बहन”.

इन फिल्मों में साथ कर चुकी हैं काम

बता दें, सोनम और स्वरा ‘वीरे दी वेडिंग’, ‘रांझणा’, ‘प्रेम रतन धन पायो’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुकी हैं. वर्क फ्रंट की बात की जाए तो आखिरी बार सोनम ‘द जोया फैक्टर में नजर आई थीं, जो कि बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. वहीं, स्वरा जल्द ही फिल्म ‘शीर कोरमा’ में नजर आएंगी.

पति के साथ सेल्फ आइसोलेशन में हैं सोनम

बता दें, हाल ही में एक्ट्रेस पति आनंद आहूजा के साथ लंदन से वापस भारत लौटी हैं. भारत आते ही सोनम और आनंद ने खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रख लिया था. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक विडियो बहुत वायरल हुआ था, जिसमें सोनम अपनी सास सुनीता आहूजा से कमरे के अंदर से ही बातचीत करती दिखाई दे रही थीं.

जब सताई पिता की याद

साथ ही पिता को याद करते हुए सोनम ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर की थी, जिसमें अनिल कपूर और बहन रिया कपूर थीं. ये सोनम-रिया के बचपन की फोटो थी. फोटो को कैप्शन देते हुए सोनम ने ‘मिस यू’ लिखा था, जिससे पता चल रहा था कि वह अपने परिवार को मिस कर रही हैं. सोनम के इस पोस्ट पर पिता अनिल कपूर ने भी रिएक्शन दिया था. उन्होंने बताया था कि वह भी सोनम और आनंद को मिस कर रहे हैं.

पढ़ें 27 साल पहले एक ही फिल्म में नजर आ चुके हैं रणबीर-टाइगर-सोनम, अब वायरल हुआ ये विडियो-देखिए

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close