बॉलीवुड

27 साल पहले एक ही फिल्म में नजर आ चुके हैं रणबीर-टाइगर-सोनम, अब वायरल हुआ ये विडियो-देखिए

बॉलीवुड की बहुत सी ऐसी फिल्में हैं जिसमें एक्टर-एक्ट्रेसेस ने अपने बच्चों को छोटे से किरदार के लिए शामिल किया है। बहुत बार हम पहचान नहीं पाते लेकिन ये बात हमें बाद में पता चलती हैं। जिस तरह सुपरहिट फिल्म श्री 420 के सुपरहिट गाने ‘प्यार हुआ एकरार हुआ’ के एक सीन में ऋषि कपूर, शशि कपूर और करिश्मा कपूर की बुआ नजर आती हैं। इसी तरह कुछ फिल्में हैं जिनमें सितारों ने अपने बच्चों का कुछ देर के लिए इस्तेमाल किया। मगर 27 साल पहले एक वीडियो सॉन्ग आया था जिसमें कुछ फिल्मी सितारों ने अपने बच्चों के साथ शूट किया था इसमें रणबीर कपूर, सोनम कपूर और टाइगर श्रॉफ जैसे सितारे शामिल हैं।

इस वीडियो में रणबीर, सोनम और टाइगर का दिखा बचपन

कोरोनावायरस के कारण फिल्म इंडस्ट्री में सारी शूटिंग्स बंद हो गई हैं। ऐसे में सभी सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पर ही समय बिता रहे हैं और वायरल हो रहा है एक 27 साल पुराना वीडियो जिसमें टाइगर श्रॉफ, रणबीर कपूर और सोनम कपूर का बचपन नजर आ रहा है। 27 साल पहले ये गाना एकता पर बना था जिसमें बॉलीवुड एक्टर्स के अलावा कई साउथ इंडियन एक्टर्स भी नजर आ रहे हैं। गाने में सोनम कपूर अपने पिता अनिल कपूर, रणबीर कपूर अपने पिता ऋषि कपूर और टाइगर श्रॉफ अपने पिता जैकी श्रॉफ के साथ नजर आ रहे हैं।

गाने के बोल थे, सारा भारत कहे, प्यार की गंगा बहे। ये गाना साल 1993 में मुंबई में हुए दंगों के बाद आया था और इसमें शांति बनाए रखने के संदेश हैं। परदेश फिल्म के डायरेक्टर सुभाष घई ने ये गाना राष्ट्रीय एकता पर बनाया था और इसमें उदित नारायरण, मोहम्मद अजीज, मनहर उदास और जॉली मुखर्जी ने अपनी आवाज दी थी। गाने में सोनम, रणबीर और टाइगर के अलावा आमिर खान, सलमान खान, गोविंदा, नसरुद्दीन शाह, सचिन जोशी, रजनीकांत और सुपरस्टार चिरंजीवी भी नजर आ रहे हैं। ये गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है और एक बार फिर ये ट्रेंड कर रहा है।

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र आने वाली है जो इस साल के अंत तक रिलीज हो सकती है। इसके अलावा रणबीर इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट को लेकर भी सुर्खियां बटोर रहे हैं। सोनम कपूर लंदन में अपने पति के साथ रह रही हैं और अपने किसी भी प्रोजेक्ट की घोषणा अभी तक नहीं की है। वहीं टाइगर श्रॉफ की हाल ही में बाग़ी-3 रिलीज हुई थी जो सुपरहिट रही। इसके पहले फिल्म वॉर आई जिसने बॉक्स-ऑफिस पर 300 करोड़ के पार कमाई की। इसमें टाइगर पहली बार अपने आइडल एक्टर ऋतिक रोशन के साथ नजर आए थे जिन्हें लोगों ने खूब पसंद भी किया।

Back to top button
?>