विशेष

लॉकडाउन: 13 दिनों से पिता से नहीं मिले सलमान, छलका सलीम खान का दर्द तो दे दी ये सीख

कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। देशभर में लॉकडाउन के दौरान सभी लोग अपने-अपने घरों में कैद नजर आ रहे हैं। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को भी अपने घरों में ही बंद होकर रहना पड़ रहा है। वैसे तो यह लॉकडाउन लोगों की भलाई के लिए ही है, ताकि कोरोना वायरस की चपेट में आने से उन्हें बचाया जा सके, मगर बहुत से लोग ऐसे भी हैं जो लॉकडाउन की वजह से अपने घर से दूर यहां-वहां फंस गए हैं। इन्हीं लोगों में से एक बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान भी हैं।

भाईजान ने दी थी जानकारी

Video: कोरोना माहोल के बीच भतीजे संग फार्महाउस में फंसे सलमान खान, बोले 'हम डर गए हैं..'

सलमान खान की ओर से बीते दिनों इस बात की जानकारी दी गई थी कि इस लॉकडाउन के दौरान वे अपने पनवेल वाले फार्म हाउस में रुके हुए हैं। उन्होंने बताया था कि जब तक लॉकडाउन की अवधि समाप्त नहीं हो जाती है, तब तक वे इसी फार्म हाउस में रहेंगे। इसी क्रम में सलमान खान के पिता सलीम खान का अपने बेटे से दूर रहने का रिएक्शन एक हालिया इंटरव्यू में सामने आया है। पिता सलमान खान ने इस बात का जिक्र किया है कि किस तरीके से उनके बेटे सलमान खान उनसे इस लॉकडाउन की वजह से दूर हैं। साथ ही उन्होंने इसका जिक्र करते हुए लोगों को सलाह दी है कि लॉकडाउन का वे गंभीरता से पालन करें, क्योंकि यह उनकी सुरक्षा के लिए ही है।

पनवेल वाले फार्म हाउस में सलमान खान अपनी बहन अर्पिता के साथ हैं। यहां अर्पिता का पूरा परिवार भी है। कई बच्चे भी यहां सलमान खान के साथ हैं। लॉकडाउन के दिनों में इनमें से कोई भी अपने घर से बाहर नहीं निकला है। दैनिक भास्कर को सलमान खान के पिता सलीम खान ने इंटरव्यू दिया है। इसमें उन्होंने बताया है कि किस तरीके से लॉकडाउन की वजह से उनका बेटा उनसे दूर है। उन्होंने इस दौरान बताया कि जिंदगी में पहली बार ऐसा हुआ है जब 13 दिनों तक वे अपने बेटे से नहीं मिल पाए हैं। सलीम खान ने यह भी कहा कि वे अपनी जिम्मेवारी को अच्छी तरीके से समझ रहे हैं। यह जिम्मेवारी को निभाने का वक्त है। इस वक्त हर किसी का भला दूर रहने में ही है। चाहे बेटा बाप से दूर है या फिर बाप अपने बेटे से दूर है, दोनों एक-दूसरे से दूर रहकर एक दूसरे की भलाई ही कर रहे हैं।

सलीम खान की अपील

सलीम खान ने बाकी लोगों से भी इसी तरह की सतर्कता बरतने की अपील की है। उन्होंने अपने होमटाउन इंदौर के वासियों से भी यह अपील की है कि प्रशासन की ओर से जो भी निर्देश दिए जा रहे हैं, उनका गंभीरता से पालन करें, क्योंकि इसी में उनकी भलाई छिपी हुई है। सलीम खान ने यह भी बताया कि ऑडियो-वीडियो के जरिए वे अपने बेटे सलमान खाने से जुड़े हुए हैं। साथ ही उन्होंने अपने तीनों बेटों को समझदार बताते हुए कहा कि तीनों ही डॉक्टरों के द्वारा दिए गए निर्देशों का गंभीरता से पालन कर रहे हैं।

पढ़ें जब पिता के पैसों को कागज समझ सलमान ने जला दी थी 1 महीने की सैलरी, सलीम खान ने यूं सिखाया था सबक

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा। पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें। 

Show More

Related Articles

Back to top button
Close