बॉलीवुड

लॉकडाउन के बीच करीना ने शेयर की हॉट तस्वीर, फैमिली संग समुद्र तट पर पी रही नारियल पानी

कोरोना वायरस (Corona Virus) की वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री का काम भी बंद हैं. ऐसे में सभी सितारें अपने घर में कैद होकर बैठे हैं. इस लॉकडाउन पीरियड में ये स्टार्स सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव हो गए हैं. घर में रहते हुए ये अपनी निजी लाइफ की झलकियाँ सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं. कोई योगा का विडियो शेयर कर देता हैं तो कोई फैंस को कुकिंग सिखाने लगता हैं. इसके अलावा ये लोग अपने घर की साफ़ सफाई भी खुद ही कर रहे हैं. इस बीच हमारी करीना कपूर खान (kareena kapoor Khan) घर में बैठे बैठे पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कर रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

Work from home they said…

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on


हाल ही में करीना ने अपने आधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो साझा की हैं. इस तस्वीर में करीना अपने पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और बेटे तैमुर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ नजर आ रही हैं. ये तस्वीर मालदीव्स के सुंदर बीच की हैं जहाँ करीना अपने परिवार के साथ चिल्ल कर रही हैं. इस दौरान ये लोग नारियल पानी का आनंद भी ले रहे हैं. इस तस्वीर में करीना बहुत ही हॉट नजर आ रही हैं. वहीं उनके पति सैफ कूल दिखाई दे रहे हैं. बेटे तैमुर की बात करे तो वो भी क्यूट लग रहा हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए करीना कैप्शन में लिखती हैं “मैं बीच का सपना नहीं देख रही हूँ, आप देख रहे हैं.”

 

View this post on Instagram

 

I am not dreaming of beaches… You are! #TakeMeBack ❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on


सोशल मीडिया पर करीना की इस तस्वीर को बहुत पसंद किया जा रहा हैं. कई लोग इस तस्वीर को देख यही सोच रहे हैं बस जल्दी से ये लॉकडाउन ख़त्म हो और हम भी कहीं दूर घुमने फिरने जा सके. गौरतलब हैं कि इस लम्बे लॉकडाउन की वजह से हर कोई घर बैठा बैठा बोर हो गया हैं. हालाँकि अभी वर्तमान स्थिति को देख यही लगता हैं कि पहले की तरह हालात सामान्य होने में काफी समय लग सकता हैं.

 

View this post on Instagram

 

Pasta la vista. Handmade Jewellery by Taimur Ali Khan #QuaranTimDiaries

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on


काम की बात करे तो करीना को आखरी बार अक्षय कुमार के साथ ‘गुड न्यूज़’ फिल्म में देखा गया था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी. अब करीना जल्द ही आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी. करीना इन दिनों बहुत सोच समझ कर ही  फिल्मों का चुनाव कर रही हैं. वे सही स्क्रिप्ट और बेहतरीन किरदार के लिए ही हाँ बोलती हैं. करीना का अब तक का बॉलीवुड करियर भी शानदार रहा हैं. वे उन गिनी चुनी एक्ट्रेस में से एक हैं जो उम्र के इस पढ़ाव पर भी फिल्मों में बतौर लीड अभिनेत्री काम करर रही हैं. वैसे आप लोगो को करीना का ये फोटो कैसी लगी हमें जरूर बताए.

Back to top button