बॉलीवुड

Video Viral: बैग साफ कर रही थीं हिना खान तभी मिली एक खास चीज, इमोशनल होकर लगीं रोने

पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन होने के बाद टीवी एक्ट्रेस हिना खान भी अपने घर में कैद हो गयी हैं. ऐसे में कई टीवी/फिल्मी सितारों के विडियोज वायरल हो रहे हैं, जिनमें वह घर के काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालात की गंभीरता को समझते हुए फिल्म इंडस्ट्री के लोग अपने-अपने घरों में कैद होकर सभी काम खुद से कर रहे हैं. कोई बर्तन धो रहा है, कोई कपड़े धो रहा है, कोई खाना बना रहा है तो कोई झाडू लगा रहा है.

 

View this post on Instagram

 

Let’s keep the spirit High ??? #QuarantinedLife

A post shared by HK (@realhinakhan) on


हाल ही में हिना खान का एक विडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह घर का गंदा डोरमैट धोते हुए दिखाई दे रही थीं. इस डोरमैट को धोते-धोते मजाकिया अंदाज में वह रोने लगती हैं. इससे पहला उनका घर में पोंछा लगाते हुए भी एक विडियो काफी वायरल हो चुका है.

अब ऐसे में हिना ने एक और फुल एंटरटेनमेंट से भरपूर विडियो को अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस विडियो में हिना अपना बैग साफ़ करते हुए दिखाई दे रही हैं. बैग साफ़ करते-करते उन्हें एक ऐसी चीज मिलती है, जिसे देख वह काफी इमोशनल हो जाती हैं. नाटकीय अंदाज में शूट किये गए इस विडियो को फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं.


दरअसल, विडियो में हिना अपना बैग साफ़ कर रही होती हैं तभी अचानक उन्हें अपना पुराना बोर्डिंग पास दिख जाता है. बोर्डिंग पास को देख हिना भावुक हो जाती हैं और रोने लगती हैं. बोर्डिंग पास मिलते ही विडियो ब्लैक एंड वाइट हो जाता है और बैकग्राउंड में ‘जाने कहां गए वो दिन’ गाना चलने लगता है, जो कि काफी फनी लगता है.

विडियो को पोस्ट करते हुए हिना लिखती हैं, “आपका अतीत आपको कभी नहीं छोड़ता है. विश्वभर में जब यात्राएं प्रतिबंधित हैं. इसके अलावा लॉकडाउन और महामारी तेजी से फैल रही है, उस समय एक यात्री की आत्मा को झटका लगता है. मेरे साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ जब मैं अपने बैग को साफ कर रही थी, तब मुझे ये पुराना बोर्डिंग कार्ड मिला, जिसे देखकर मेरी आंखों के सामने वो पुरानी खूबसूरत और मीठीं यादें वापस से आने लगी. सच तो यह है कि उन यादों को डुबो दिया और मुझे यूं दुख में छोड़ दिया”.

हिना ने आगे लिखा, “उस रियल लाइफ को यहां एक  फनी स्टाइल में पेश किया जा रहा है. इसमें मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर के बालाजी से प्रेरित होकर कुछ ड्रामा और एलिमेंट्स भी जोड़े गए हैं. इस वीडियो को देखें और खूब मुस्कुराएं”.

बता दें, इससे पहले हिना ने घर के गंदे डोरमैट धोते हुए एक फनी विडियो शेयर किया था. इस विडियो में वह बाथरूम में बैठकर घर का गंदा डोरमैट धो रही होती हैं, तभी अचानक उनका रोना निकल जाता है. विडियो के बैकग्राउंड में सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ का गाना ‘जग घुमया’ चल रहा होता है, जिसे हिना गुनगुनाती हैं और इस दौरान मजाकिया अंदाज में रोती भी हैं. फैंस को हिना का ये मजाकिया अंदाज काफी काफी पसंद आया था.

बात करें वर्क फ्रंट की तो हिना जल्द ही एक इंडो-हॉलीवुड मूवी ‘कंट्री ऑफ़ ब्लाइंड’ में नजर आएंगी. ये फिल्म एचजी वेल्स की किताब द कंट्री ऑफ़ द ब्लाइंड पर आधारित है. फिल्म में हिना का किरदार एक ऐसी लड़की का होगा जो देख नहीं सकती.

पढ़ें 4 साल के मासूम ने साइकिल खरीदने के लिए जमा किए थे 971 रुपए, कोरोना से लड़ने के लिए कर दिया दान

Back to top button