बॉलीवुड

लॉकडाउन के बीच शाहरुख की लाडली सुहाना ने ली बेली डांस क्लासेस, वायरल हो रहीं तस्वीरें

कोरोना वायरस की वजह से देश भर में लॉकडाउन लगा हुआ है। आमजनों से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज तक ने खुद को घरों में कैद रखा हुआ है। बॉलीवुड सितारों के बच्चे भी इस वक्त लॉकडाउन में अपने-अपने घरों में हैं, मगर बे कुछ-न-कुछ क्रिएटिव लगातार कर रहे हैं। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान कुछ दिनों पहले अपने घर में मेकअप करती हुई नजर आई थीं। वे मेकअप की ट्रेनिंग ले रही थीं। अब पता चला है कि सुहाना खान बेली डांस की ट्रेनिंग अपने घर में ही ले रही हैं।

वायरल हुईं तस्वीरें

 

View this post on Instagram

 

Challenging ourselves with rolls !! Belly dance online classes with @suhanakhan2 #bellydanceclass #bellydanceathome #onlinebellydance #stayhome #skypelessons #artofbellydancewithsanjana #suhanakhan

A post shared by Sanjana Muthreja (@sanjanamuthreja) on


सुहाना खान की बेली डांस सीखने की तस्वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सुहाना खान को डांस सिखाने वाली उनकी टीचर संजना मुथरेजा उन्हें ट्रेनिंग दे रही हैं। खुद संजना की ओर से इन तस्वीरों को सोशल मीडिया में पोस्ट किया गया है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वीडियो कॉलिंग के जरिए सुहाना खान और सुजान एक-दूसरे से बातचीत कर रही हैं।

कैप्शन में संजना ने लिखा

इन तस्वीरों के साथ संजना मुथरेजा ने इनका कैप्शन भी लिखा है। इनके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि अपने आपको रोल्स के साथ चुनौतियां देते हुए। बेली डांस की ऑनलाइन क्लासेज सुहाना खान के साथ चल रही हैं। सुहाना खान भले ही सोशल मीडिया में बहुत ज्यादा सक्रिय नजर नहीं आती हूं, फिर भी जब भी उनकी कोई भी फोटो या फिर उनका कोई भी वीडियो सोशल मीडिया में सामने आता है तो यह बहुत तेजी से वायरल होने लगता है। प्रशंसक न केवल इन फोटोज और वीडियोज को लाइक करना शुरू कर देते हैं, बल्कि वे इन्हें जमकर शेयर भी करते हैं, जिनकी वजह से ये बहुत वायरल हो जाते हैं। सुहाना खान के फोटोज और वीडियोज पर प्रशंसकों की ओर से तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी सामने आने लगती हैं।

मेकअप ट्यूटोरियल की तस्वीर

 

View this post on Instagram

 

Learning…. make up tips @suhanakhan2 #indoor #activity ..

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on


कुछ दिन पहले ही शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने अपनी बेटी सुहाना की तस्वीरों को सोशल मीडिया में पोस्ट किया था। इन तस्वीरों को पोस्ट करने के साथ ही गौरी खान ने जानकारी दी थी कि बेटी सुहाना घर में रहकर मेकअप का ट्यूटोरियल ले रही हैं। उस दौरान जो उन्होंने सुहाना की तस्वीरें पोस्ट की थीं, उन तस्वीरों में भी सुहाना बहुत ही प्यारी नजर आ रही थीं। इन तस्वीरों को भी उनके फैंस ने बहुत पसंद किया था और ये तस्वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो गई थीं।

सुहाना का डेब्यू कब?

गौरतलब है कि अभी तक बॉलीवुड में सुहाना खान ने अपने पिता शाहरुख खान की तरह काम नहीं किया है। उनके बॉलीवुड डेब्यू का उनके प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है। इसके बावजूद सुहाना खान की सोशल मीडिया में लोकप्रियता देखते ही बनती है। हाल ही में सुहाना खान इंस्टाग्राम पर भी आई हैं, मगर यहां उन्होंने कमेंट्स सेक्शन को बंद करके रखा हुआ है। जहां तक सुहाना खान के बॉलीवुड में डेब्यू करने का सवाल है तो इसके बारे में पिता शाहरुख खान पहले ही कह चुके हैं कि उनके बच्चे बॉलीवुड में तभी डेब्यू करेंगे, जबकि उनकी पढ़ाई पूरी हो जाएगी।

पढ़ें इंटरनेट पर छाया शाहरुख खान की लाडली सुहाना का लेटेस्ट लुक, तस्वीरों में दिखा ग्लैमरस अंदाज़

Back to top button