बॉलीवुड

सारा का खुलासा: न्यूयॉर्क में पढ़ाई के दौरान खुद करती थीं ये काम, कोई नहीं करता था मदद

आज के टाइम में सारा अली खान को कौन नहीं जानता. सारा ने कुछ ही समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. सारा आज सबकी फेवरेट हैं. सारा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘केदारनाथ’ से की थी. इसमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आये थे. इसके बाद वह रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘सिंबा’ में दिखाई दी थीं.

हाल ही में सारा की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लव आज कल 2’ रिलीज़ हुई. हालांकि, इस फिल्म से सारा और मेकर्स को तो बहुत उम्मीदें थीं, लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खासा कमाल नहीं दिखाया. फिल्म लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी और इसे फ्लॉप का टैग मिल गया. बता दें, ‘लव आज कल 2’ सैफ अली खान की फिल्म ‘लव आज कल’ की रीमेक थी.

सारा अपने बिंदास नेचर के लिए जानी जाती हैं और सोशल मीडिया पर अक्सर चुलबुले अंदाज के साथ स्पॉट होती हैं. आइसोलेशन में रहने के बाद भी सारा सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. सारा अपने डाउन टू अर्थ नेचर के लिए भी मशहूर हैं. हाल ही में ऋषि कपूर भी सारा की सादगी पर फ़िदा हो गए थे.

भले ही सारा नवाब के खानदान से आती हों, लेकिन उनकी परवरिश किसी आम बच्चे की तरह ही की गयी है. सारा की मां अमृता सिंह ने उन्हें बहुत ही सादी परवरिश दी है और उन्हें दीन-दुनिया के तौर तरीकों से अवगत कराया है. अक्सर आपने भी देखा होगा कि सारा जब भी एअरपोर्ट से बाहर निकलती हैं तो अपना सामान खुद कैरी करती हैं. उनकी इस आदत के ऋषि कपूर भी कायल हो गए थे और सारा की तारीफ में उन्होंने एक ट्वीट भी किया था.


सारा की तारीफ में ऋषि कपूर ने लिखा था कि जिस तरह से सारा अपना सामान खुद लेकर आ रही हैं, बाकी सितारों को भी उनसे सीख लेनी चाहिए. हाल ही में सारा ने एक इंटरव्यू दिया जहां उन्होंने कहा कि अगर वह एअरपोर्ट पर समान उठाती हैं तो ये बात लाइमलाइट में आ जाती है, लेकिन इस तरह की बातें उनके लिए बेहद आम है. इसमें लाइमलाइट में आने जैसा कुछ नहीं है.

सारा ने कहा कि हकीकत तो ये है कि उनकी परवरिश बहुत नार्मल तरीके से हुई है. बचपन से ही वह इस तरह की चीजें करती आई हैं. सारा ने बताया कि न्यूयॉर्क में पढ़ाई करते समय वह जिस बिल्डिंग में रहती थीं, वहां लिफ्ट नहीं थी. वह सीढ़ियों से चार मंजिला अपार्टमेंट पर अपना सारा सामान खुद लेकर जाती थीं. बड़े-बड़े सूटकेस तक वह खुद लेकर गयी हैं. ऐसे में ये बातें उनके लिए बहुत नार्मल हैं.

लेकिन सारा को इस बात की खुशी भी है कि ऋषि कपूर ने उन्हें नोटिस किया और उनकी तारीफ में ट्वीट भी किया. सारा ने कहा, ‘यह वाकई मेरे लिए बहुत बड़ी बात है. ट्वीट पढ़कर मैं काफी खुश हो गयी थी, क्योंकि वह इतने सीनियर हैं”. बात करें वर्क फ्रंट की तो जल्द ही सारा डेविड धवन की फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में वरुण धवन के साथ दिखाई देंगी.

पढ़ें भोर भय पनघट पर जमकर थिरकी सारा अली खान, वायरल हुआ सिंबा गर्ल का डांस वीडियो

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button