बॉलीवुड

भोर भय पनघट पर जमकर थिरकी सारा अली खान, वायरल हुआ सिंबा गर्ल का डांस वीडियो

कोरोना संकट के कारण देश में लॉकडाउन है। पूरा भारत बंद है। लोगों को सख्त निर्देश दिए गए हैं कि बाहर न निकलें। इसी बीच तमाम बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी अपने अपने घरों में आराम फरमा रहे हैं। घरों में रहकर बॉलीवुड सितारे लगातार तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं। कोई इस समय अपने घर की साफ सफाई वाले वीडियो शेयर करता है तो कोई कुकिंग वीडियो, तो कोई अपने बचपन की तस्वीरों को अपने फैंस के साथ साझा कर रहा है। सेलिब्रिटीज ऐसे ही अपना टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इसी बीच सैफ अली खान की बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने अपना एक वीडियो शेयर किया है।

सिंबा गर्ल के नाम से पहचाने जाने वाली सारा अली खान को बॉलीवुड में सोशल मीडिया क्वीन के नाम से भी जाना जाता है। वे सोशल मीडिया में सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस में से हैं। इस लॉकडाउन के समय में तो वो और भी ज्यादा एक्टिव हो गई हैं। और अक्सर अपने फैंस से जुड़ने के लिए अपना वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सारा ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो डांस करती हुई दिख रही हैं। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर छा गया है। उनके फैंस इस वीडियो पर खूब लाइक और कमेंट कर रहे हैं।  बता दें सारा अली खान के वीडियो हमेशा उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है।

 

View this post on Instagram

 

dance edition??‍♀️ Revisit any previous tradition ??? Riyaaz, training, repetition ⏰✨? It’ll all come to fruition????? And of course- I must mention In this ‘quarantime’ any routine will help your condition ???? #sarakishayari #QuarantineKiTayari #stayhome #staysafe

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

इस वीडियो को सारा अली खान ने खुद अपने इंस्टा एकाउंट से शेयर किया है। सारा इस वीडियो में सत्यम शिवम सुंदरम फिल्म के भोर पये पनघट गाने पर डांस कर रही हैं। सारा का ये वीडियो देख उनके फैंस बहुत खुश हैं। और इस वीडियो के साथ कैप्शन में सारा लिखती हैं-‘ डांस एडिशन। रियाज, ट्रेनिंग और रिपीटिशन की पुरानी परम्परा को दोहराया जाए। ट्रेनिंग हमेशा फल देता है। और हां लॉकडाउन के समय में ऐसी कोई भी रूटीन आपकी स्थिति बेहतर बना सकता है।

इस वीडियो के जरिए सारा ने कैप्शन में जो लिखा है, उससे यही लग रहा है कि आजकल, सारा डांस पर अधिक ध्यान दे रही हैं। बता दें लॉकडाउन के समय इससे पहले भी सारा कई वीडियो शेयर कर चुकी हैं। उन वीडियोज में वो क्लासिकल डांस कर रही थीं। क्लासिकल डांस वाले उस वीडियो को भी सारा के फैंस ने खूब पसंद किया था।

 

View this post on Instagram

 

Candy Crush ?? ?: @kadamajay ?: @georgeschakraofficial @stylebyami ?: @vardannayak ?‍♀️: @the.mad.hair.scientist

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा  के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड में साल 2018 में कदम रखा था। उनकी पहली फिल्म केदारनाथ थी। इस फिल्म में उनके अभिनय को खूब सराहा गया। और इस फिल्म के बाद ऐसा माना गया कि सारा, बॉलीवुड में लंबा सफर तय करेंगी। इस फिल्म में सारा के साथ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत थे। दोनों के दमदार अभिनय से इस फिल्म ने बॉक्स पर कई रिकॉर्ड तोड़े ।

इसके बाद सारा, रोहित शेट्ठी की फिल्म सिम्बा में नजर आईं थी। इसमें उनके साथ रणवीर सिंह ने अभिनय किया था। हाल में उनकी फिल्म लव आजकल 2 रीलीज हुई। लेकिन इस फिल्म को दर्शकों ने ज्यादा पसंद नहीं किया। और उस समय सारा अली खान को आलोचनाएं भी झेलनी पड़ी। बता दें सारा की आने वाली फिल्म कूली नं.1 का सीक्वल होगा। जिसमें वो वरूण धवन के साथ दिखेंगी।

Back to top button