बॉलीवुड

क्या टूटने के कगार पर है हिमांशी और आसिम का रिश्ता, हिमांशी ने किया इशारा

हम दोनों को कोई भी साथ देखना नहीं चाहता है।

लोकप्रिय रिएलिटी शो बिग बॉस के 13वें सीजन की सबसे क्यूट और रोमांटिक जोड़ी आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के बीच रिश्तों में कुछ गड़बड़ होने के संकेत आ रहे हैं। ऐसा लगता है कि उनके बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। हालांकि दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। और ये कपल टीवी दुनिया की सबसे फेवरेट जोड़ी भी मानी जाती है। लेकिन दोनों के बीच काफी कन्ट्रोवर्सीज भी उठती रही हैं। और हाल ही में हिमांशी ने एक ट्वीट कर ये संकेत दिए हैं कि, उन दोनों के रिश्ते में कुछ खास नहीं चल रहा है। तो आइये जानते हैं, हिमांशी खुराना ने अपने ट्वीट में क्या लिखा है।

देर रात हिमांशी ने अपने ट्वीटर एकाउंट से ट्वीट किया ‘nobody wana see us together’ यानि हम दोनों को कोई भी साथ देखना नहीं चाहता है। इसके बाद से ऐसे अनुमान लगाए जा रहे हैं कि इन दोनों के बीच शायद किसी का इंटरफेरेंस हो रहा है। बता दें हिमांशी के इस एक ट्वीट ने उनके फैंस के होश उड़ा दिए हैं। कुछ फैंस हैरान हो गए हैं और कह रहे हैं कि इन दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। वहीं उनके कुछ फैंस ने हिमांशी के इस ट्वीट पर कमेंट भी किया है।

कुछ रिपोर्ट्स ऐसे बताते हैं कि हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का रिश्ता दोनों के घरवालों को पसंद नहीं था। लेकिन बाद में ऐसा कहा जाने लगा कि, सबकुछ ठीक है। दोनों का रिश्ते से घरवालों को कोई दिक्कत नहीं है। इस बात का सबूत भी मिला, जब बिग बॉस के घर से निकलने के बाद, हिमांशी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईं, जिसमें वो आसिम के घरवालों के साथ दिख रही थीं। इस तस्वीर के सामने आने के बाद सभी की शंकाएं दूर हो गईं और लोग ये मान गए कि दोनों के रिश्ते में कोई समस्या नहीं है।

लेकिन अब हिमांशी का ये नया ट्वीट इस ओर इशारा कर रहा है कि दोनों के रिश्ते के बीच उनके घरवाले आ रहे हैं।  उनके इस ट्वीट  के बाद उनके एक फैंस ने लिखा कि आप दोनों जल्द ही शादी कर लें। मैं आप दोनों को शादी करते हुए देखना चाहता हूँ। अभी तक के बिग बॉस में आप एकमात्र ऐसे कपल हैं, जिन्हें मैं हमेशा पसंद करता हूँ। फैंस ने आगे लिखा – आप दोनों शादी कीजिए और अपनी ढेर सारी फोटोज सोशल मीडिया पर अपलोड कीजिए, मैं देखना चाहता हूँ।

वहीं एक दूसरे फैंस ने लिखा, जब आप दोनों खुश हैं, तो ये सब मैटर नहीं करता है, मैम। आप दूसरों की चिंता मत कीजिए। वे आगे लिखती हैं- आप बेवकूफों के दिमाग को नहीं बदल सकते हैं। तो उनके बारे में आप मत सोचिए। और आसिम के साथ अपने रिश्ते को मजबूत बनाइए। वे आगे लिखती हैं- आप दोनों बहुत एकसाथ बहुत अच्छे लगते हैं।

जाते जाते बता दें, आसिम और हिमांशी ने बिग बॉस से निकलने के बाद एक म्यूजिक वीडियो में साथ काम किया है। और इस वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था। इसके अलावा हाल ही में दोनों ने एक मैग्जीन के लिए फोटोशूट भी कराया है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close