बॉलीवुड

Video: जब वनपीस ड्रेस में सड़क पर डांस करने लगी थी रवीना, तो ऐसे शर्मिंदा हुई थी बेटी

कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते हर कोई इन दिनों अपने घर में कैद हैं. भारत में भी फिलहाल 14 अप्रैल तक का लॉकडाउन हैं. ऐसे में लोग घर बैठे बैठे बोर हो रहे हैं. घर में कई लोगो का खाली समय कट नहीं रहा हैं. वे अलग अलग माध्यम से घर में टाइमपास कर रहे हैं. इस लॉकडाउन पीरियड में सोशल मीडिया सबसे बड़ा टाइमपास हैं. बॉलीवुड सितारें भी इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत अधिक एक्टिव हैं. घर में रहकर कोई कूकिंग कर रहा हैं तो कोई नौकर ना आने के कारण खुद ही साफ़ सफाई में लगा हुआ हैं. इसके साथ ही कुछ लोग योगा एवं व्यायाम से दूसरों को प्रेरित भी कर रहे हैं.

जब सड़क पर नाची थी रवीना टंडन

इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन घर बैठे बैठे पुरानी यादों को फैंस के साथ ताजा करने का काम कर रही हैं. दरअसल हाल ही में रवीना ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो साझा किया हैं. इस विडियो में रवीना न्यूयॉर्क की सड़क पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. जानकारी के मुताबिक ये 2017 की घटना हैं. तभी ये विडियो भी रिकॉर्ड किया गया था. इस पुराने विडियो में रवीना लाला रंग की वन पीस ड्रेस पहन अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में मस्ती भरे अंदाज़ में डांस कर रही हैं. इस दौरान उनके साथ पति अनिल थडानी और बेटी राशा भी मौजूद हैं.

इस विडियो में हम देख सकते हैं कि कैसे रवीना का इस तरह सड़क पर डांस करना उनकी बेटी राशा को पसंद नहीं आता हैं. वे इस घटना से शर्मिंदगी महसूस करती हैं. हालाँकि रवीना अपनी बेटी को चिढ़ाने के लिए और भी ज्यादा डांस करने लगती हैं. ये पूरा विडियो देखने में बड़ा ही मजेदार हैं. इस विडियो को शेयर करते हुए रवीना ने दुनिया के सभी देशों के जल्दी कोरोना फ्री हो जाने की प्रार्थना भी की.


सोशल मीडिया पर लोगो को रवीना का ये पुराना विडियो बहुत पसंद आ रहा हैं. जिसने भी ये विडियो देखा उसके चेहरे पर मुस्कान आ गई. काम की बात करे तो रवीना टंडन जल्द ही ‘KGF: Chapter 2’ नामक फिल्म में दिखाई देगी. इस फिल्म में उनके साथ संजय दत्त भी होंगे. रवीना 90 के दशक में पॉपुलर अभिनेत्री हुआ करती थी लेकिन इन दिनों वे सिर्फ गिनी चुनी फिल्मों में ही नजर आती हैं. फिलहाल लॉकडाउन की वजह से सभी फिल्मों की शूटिंग भी रुकी हुई हैं.

Back to top button