बॉलीवुड

लॉक डाउन के बीच दीपिका से नाराज हुए रणवीर, सामने आई बड़ी वजह

कोरोना महामारी के दौरान अपने अपने घरों में बंद रहने होने वालों में इस वक्त सबसे ज्यादा ट्रेंड पर बॉलीवुड स्टार्स ही हैं। फिल्मी सितारों के कभी कुकिंग वीडियो, तो कभी घर के साफ सफाई वाले वी़डियो इन दिनों सोशल मी़डिाय पर छाए हुए हैं। चूंकि इन दिनों फिल्मों की शूटिंग बंद है, तो सभी अपने अपने घरों में ही परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। इसी बीच एक खबर आ रही है कि रणवीर दीपिका से नाराज हो गए हैं। तो आइये जानते हैं, रणवीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका पदुकोण से क्यों गुस्सा हैं।

बी-टाउन की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक दीपिका पदुकोण फिल्मों से लेकर अपनी निजी जिंदगी के चलते खूब चर्चा में रहती हैं। इस समय जब पूरे देश में लॉकडाउन है, तो फिल्मों की शूटिंग भी बंद है। इस  कारण  बॉलीवुड सितारे भी घर में इस समय का सदुपयोग करते दिख रहे हैं। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर कई बॉलीवुड स्टार्स का साफ सफाई वाला वीडियो वायरल हो चुका है। ऐसे में अब दीपिका पदुकोण ने भी अपने घर की साफ सफाई की है। और साफ सफाई करने के दौरान उन्हें थोड़ी सी चोट आ गई है।  इस चोट के बाद उनके पति रणवीर ने उन्हें काम करने से मना किया। लेकिन दीपिका नहीं मानी।

अपनी चोट की जानकारी दीपिका ने खुद अपने इंस्टा एकाउंट से दी। उन्होंने कहा, कुछ दिनों पहले जब मैं अपना आलमारी साफ कर रही थी, तो मेरे पीठ पर मोच आ गई। इसके बाद मैं बहुत बोर होने लगी। तब रणवीर ने जिम जाने से पूर्व मुझे हिदायत दी कि तुम यहां से कहीं नहीं  जा रही हो, तुमने अपनी पीठ पर मोच लगा ली है। इसके बाद वो जब 20 मिनट के बाद आए तो, मैं अपने बेड पर नहीं थी। और मैं अपना सेल्फ साफ कर रही थी।. मुझे काम करता देख रणवीर गुस्सा हो गए। और रणवीर ने गुस्से में मुझसे कहा- क्या ये तुम हमेशा अपना फट फट करना बंद नहीं कर सकती हो। क्या तुम एक जगह नहीं बैठ सकती हो। तुमने अपनी पीठ चोटिल कर ली है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका शुकन बत्रा की एक फिल्म में नजर आने वाली हैं। उन्होंने इस फिल्म से जुड़ी कई बातें खुद ही साझा की हैं।। यह कहानी लोगों और उनके रिश्ते के बारे में है। ये एक ऐसा पक्ष है जो उनके दिल के हमेशा से बहुत करीब है। इसके बाद शकुन बत्रा के बारे में वो बताती हुई कहती हैं, फिल्मों की पसंद से लेकर हम दोनों की पसंद में काफी समानता है। दीपिका आगे कहती हैं- वह अपने आस पास के लोगों से काफी अच्छा रिश्ता बना लेते हैं। अगर कोरोना की वजह से लॉकडाउन नहीं होता तो आज दीपिका श्रीलंका में फिल्मों की शूटिंग कर रही होतीं। लेकिन दीपिका कहती हैं कि, जैसे ही स्थितियां  सामान्य होंगी वो फिर से फिल्मों की शूटिंग शुरू कर देंगी।

इस फिल्म में दीपिका के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा और अनन्या पांडे भी नजर आएंगी। ऐसा माना जा रहा है कि ये फिल्म अगले साल 12 फरवरी को रीलीज होगी। इस फिल्म के पहले दीपिका और उनके  पति रणवीर सिंह की फिल्म 83 आने वाली है। बता दें इससे पहले दीपिका छपाक में नजर आई थीं।

Back to top button