बॉलीवुड

रणबीर ने स्कूल में फीमेल टीचर के साथ की ऐसी शरारत, सुनकर शर्मिंदा हो गयी थी मां नीतू कपूर

किसी की भी जिंदगी में स्कूल के दिन बहुत ही प्यारे होते हैं। स्कूल के दिनों को हर कोई जब याद करता है तो वह इसमें खो सा जाता है। मस्ती और शरारत स्कूल के दिनों में सबसे ज्यादा देखने को मिलती है। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर भी स्कूल के दिनों में बहुत शरारत किया करते थे। उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में अपने स्कूल के दिनों को याद करते हुए यह बताया है कि स्कूल के दिनों के दौरान वे कितने नटखट थे और कितनी अधिक शरारत भी किया करते थे। रणबीर कपूर ने अपने स्कूल के दिनों को लेकर कई बातें सामने रखी हैं। उन्होंने इस इंटरव्यू में बताया है कि उनके स्कूल में ज्यादातर टीचर साड़ियां पहन कर आया करती थीं। हालांकि, इन टीचर्स में से एक टीचर यहां ऐसी भी थी, जो कि स्कूल में स्कर्ट पहन कर आती थीं।

टांग देखने की चाहत

रणबीर कपूर के मुताबिक इस स्कर्ट वाली टीचर को देखकर उन्हें बड़ी शरारत सूझी थी। अपनी इस टीचर के पैरों को देखने की उनकी बड़ी इच्छा होती थी। ऐसे में वे मेज के नीचे घुस जाते थे, ताकि वे उनके पैरों को देख सकें। रणबीर कपूर के मुताबिक उस वक्त वे केवल 8 साल के थे। उन्होंने बताया है कि उनके ऐसा करने की वजह से एक बार उनकी शिकायत करने के लिए उनकी मां नीतू कपूर को स्कूल में बुला लिया गया था। उनकी मां को स्कूल में यह बताया गया था कि किस तरीके से रणबीर कपूर मेज के नीचे बैठ जाते हैं और टीचर की टांगों को घूरते रहते हैं। रणबीर के मुताबिक जब उनकी शिकायत की जा रही थी तो उन्हें बड़ी शर्मिंदगी महसूस हुई थी। उन्होंने अपनी सफाई में उस वक्त कुछ भी नहीं कहा था। वे चुपचाप वहां सिर झुका कर खड़े रहे थे।

आने वाली मूवी

रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो उन्हें आने वाले समय में फिल्म ब्रह्मास्त्र में देखा जाएगा। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में रणबीर कपूर पहली बार आलिया भट्ट के साथ काम करते हुए नजर आएंगे। गौरतलब है कि ऑनस्क्रीन तो इनकी जोड़ी जमने जा ही रही है और यह काफी सुर्खियां भी बटोर रही है, लेकिन ऑफस्क्रीन भी इन दोनों की जोड़ी इन दिनों खूब जम रही है और यह भी कम सुर्खियां नहीं बटोर रही है। ऐसी खबरें इन दोनों को लेकर सामने आ रही हैं कि इस साल के अंत तक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंध सकते हैं। ऐसी भी खबरें सामने आ रही है कि आलिया और रणबीर डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं करने जा रहे हैं। उनकी योजना है कि यह शादी मुंबई में ही पूरे हिंदू रीति-रिवाजों के साथ हो।

शादी 21 दिसंबर को?

इस बारे में एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट में बताया गया है कि 21 दिसंबर को दोनों की शादी होने वाली है और चार दिनों तक इनका कार्यक्रम चलेगा। पिछले काफी समय से दोनों एक-दूसरे को डेट करते हुए दिख रहे हैं। दोनों को एक-दूसरे के परिवार वालों से भी मिलते हुए देखा जाता रहा है।

पढ़ें लॉकडाउन के बीच साथ समय गुजार रहे हैं रणबीर कपूर और आलिया, ब्रेकअप की खबरें बन गई अफवाह

Back to top button