विशेष

ढूंढो तो जानें: इस फोटो में छुपा है एक कुत्ता, ढूंढ लिया तो चीता और बाज से कम नहीं हैं आपकी नजर

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां आये दिन अजीबोगरीब तस्वीरें वायरल होती ही रहती हैं. कुछ तस्वीरें आपको हंसने पर मजबूर कर देती हैं तो कुछ सोचने पर. ऐसी ही एक सोच में डाल देने वाली फोटो हम आपके लिए लेकर आये हैं. इस तस्वीर को जरा गौर से देखिये. आपको कुछ नजर आ रहा है क्या? अरे भाई, हम ये जानते हैं कि ये एक पार्क की फोटो है, जिसमें बैठने के लिए कुछ लंबी कुर्सियां भी हैं. लेकिन इसके अलावा आपको कुछ दिखाई दे रहा है? अगर नहीं, तो हम आपको बस इतना बता देते हैं कि इस तस्वीर में एक कुत्ता छुपा हुआ है.

कुछ दिखा?

चलिए कुत्ते की नस्ल भी बता देते हैं. इस तस्वीर में एक पग (कुत्ते की नस्ल) छुपा हुआ है, जो कि नजर नहीं आ रहा. लेकिन ध्यान से देखने पर शायद आपकी नजर उस पर पड़ जाए. बता दें, अब तक कुछ लोगों को सफलता भी मिल चुकी है. आप बस हार मत मानिए और कोशिश जारी रखिये. शायद आपको भी मिल जाए. इसी बहाने आप ये भी जान लेंगे कि छुपी हुई चीजों को ढूंढने में आप कितने माहिर हैं. अगर आपने कुत्ते को ढूंढ लिया तो समझ लीजिये कि आपकी नजरें किसी चीता व बाज़ से कम नहीं है.

दिखा क्या?

बता दें, इस तस्वीर को ट्विटर यूजर ashqueen ने शेयर की है, जो लोगों की नजरों से खेलने का काम कर रही है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है, “जब आप पग डॉगी को ढूंढ लें तो री-ट्वीट करें. ठीक है”. इस पोस्ट को शेयर करने के बाद से अब तक इसे 1 लाख 83 हजार से ज्यादा री-ट्वीट और ढाई लाख लाइक्स मिल चुके हैं. जबकि हजारों लोग अभी तक इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

यह है क्या पग?

कुछ नहीं है!

क्या वो फोटो खींच रहा है?

मिल गया मुझे…

यह तो नहीं?

कैमरे के पीछे वही है!

सब देख लें…

ये रहा…

अगर आपने इस प्यारे से पपी को ढूंढ लिया है तो जल्दी अपने आप को भी शाबाशी दीजिये और साथ ही कमेंट करके हमारे साथ शेयर कीजिये.

पढ़ें देर रात डिनर डेट पर निकले मलाइका और अर्जुन को बिना खाए आना पड़ा वापस, साथ घटी ये अजीबोगरीब घटना

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह मजेदार पोस्ट पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें. 

Back to top button