बॉलीवुड

जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं पारस-माहिरा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वेडिंग कार्ड

लोकप्रिय रिएलिटी शो बिग बॉस के हर सीजन में कुछ रिश्ते जो बिग बॉस के घर में शुरू होते हैं और बाहर आने के बाद भी वो चलते रहते हैं। और लोगों के लिए मिशाल बन जाते हैं। बात करें बिग बॉस के 13वें सीजन की तो घर में कई ऐसे लोग थे, जिनके बीच दोस्ती के रिश्ते बने और टूटे। इसी सीजन में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के बीच बना दोस्ती का रिश्ता अब तक कायम है। बता दें ये दोनों घर में ज्यादातर समय साथ ही बिताते थे। और एक दूसरे को खूब सपोर्ट भी करते थे। लेकिन बिग बॉस 13वें सीजन के ये दोनों कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के बीच ये रिश्ता क्या कहलाता है, इसका सस्पेंस अभी तक बरकरार है। पिछले दिनों इन दोनों के डेटिंग की खबरें भी आई थीं। लेकिन अब इनके रिश्ते में एक नया ट्विस्ट आया है।

दरअसल पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के शादी का कार्ड इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ये कार्ड पारस के एक फैनक्लब एकाउंट से वायरल हो रहा है। बता दें ये कार्ड व्हाइट कलर का है। व्हाइट कलर के इस कार्ड में गोल्डन कलर का डिजाइन बना हुआ है। और इसके बीचों बीच माहिरा और पारस का नाम लिखा है।

गोल्डन डिजाइन के बीच पारस वेड्स माहिरा लिखा है। बता दें ये कार्ड उनके फैंस के बीच खूब वायरल हो रहा है। इस कार्ड को शेयर करते हुए उनके फैंस खूब कमेंट्स भी रहे हैं। उनके एक फैंस ने लिखा है- मैं पाहिरा (माहिरा और पारस) की शादी से बहुत खुश हूँ। हालांकि अभी ये तय नहीं है कि, ये कार्ड असली है या नकली।

हालांकि देखने से तो ये कार्ड फर्जी ही नजर आता है। क्योंकि अभी तक दोनों ने अपने रिलेशनशिप को कंफर्म नहीं किया है। और दोनों का कैरियर अभी शुरू ही हुआ है। तो इस वक्त वो शादी जैसा बड़ा फैसला नहीं ले सकते हैं। दोनों हमेशा से कहते रहे हैं कि, वो दोनों सिर्फ एक बहुत अच्छे दोस्त हैं।

बिग बॉस के 13वें सीजन में दोनों की दोस्ती को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। दोनों मस्ती करते थे, कभी लड़ते थे। शो के अंदर देखा गया कि दोनों  हमेशा एक-दूजे का साथ दिया करते थे। शो के अंदर ही नहीं बाहर निकलकर भी दोनों कई बार साथ देखे गए। और बाद में एक वीडियो सॉन्ग बारिश में एक साथ दिखे। इस वीडियो म्यूजिक के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि एक पंजाबी सॉन्ग में भी दोनों साथ दिख सकते हैं।

इस वक्त पूरे भारत में लॉकडाउन है। और सभी अपने अपने घरों में है। इसी वजह से पारस और माहिर मिल नहीं पा रहे हैं। पिछले दिनों पारस छाबड़ा ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसे देखने के बाद फैंस ने कहा कि वे माहिरा को मिस कर रहे हैं।  उनके फैंस भी ये चाहते हैं कि दोनों की शादी हो जाए। लेकिन अब देखना होगा कि माहिरा और पारस का रिश्ता दोस्ती तक ही रहता है या इससे आगे भी बढ़ेगा।

Back to top button