बॉलीवुड

आलिया ने शेयर किया चौंकाने वाला किस्सा, माथा चूमने पर पिता महेश भट्ट बार-बार कहते थे ये बात

कोरोनावायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन कर दिया गया है. ये लॉकडाउन 14 अप्रैल तक चलने वाला है. ऐसे में हाल ही में पीएम मोदी ने भारत के लोगों से अपील की थी कि वह 5 अप्रैल रात को 9 बजे 9 मिनट के लिए अपने घरों की बालकनी या दरवाजे पर आकर मोमबत्ती, दीये या फिर मोबाइल फोन की लाइट जलाएं. कल आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स ने पीएम की अपील का सम्मान करते हुए इस कार्यक्रम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और अपने-अपने तरीकों से कोरोना को हराने में जुटे तमाम वॉरियर्स का धन्यवाद भी दिया. ऐसे में आलिया भट्ट ने लाइट से जुड़े एक यादगार लम्हे को याद किया.


आलिया ने मोमबत्ती जलाते हुए एक तस्वीर शेयर की और लिखा, “जब मैं छोटी थी तो हर रोज स्कूल जाने से पहले पिता (महेश भट्ट) के माथे पर चूम कर जाती थी. मेरे हर बार चूमने पर वो कहते- ‘आह…लाइट आ गई’. तब मैं इस बात को पूरी तरह से नहीं समझ पाती थी कि असल में इसके क्या मायने हैं. लेकिन मुझे ये समझ आ गया था कि हमारी जिंदगी में बड़ी गहराई तक लाइट का महत्व है”.

आलिया ने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा, “असल में लाइट के मायने बहुत ज्यादा हैं. ये उम्मीद है, ये खूबसूरती है, ये ताकत है और आज ये एकता है. यह मायने नहीं रखता कि आज हम कहां हैं और क्या कर रहे हैं, बल्कि मायने यह रखता है कि हमें हमेशा अपने भीतर प्रकाश भरे रहना चा‌हिए”. आलिया की इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि कोरोना के प्रकोप से आलिया की जिंदगी काफी प्रभावित हुई है.

बात करें पर्सनल लाइफ की तो इन दिनों आलिया बॉलीवुड के डैशिंग हीरो रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों ऑफिशियली अपना रिश्ता कबूल चुके हैं और ख़बरों के मुताबिक जल्द ही शादी भी कर सकते हैं. फिल्म जगत के मशहूर पत्रकार राजीव मसंद ने खुलासा किया था कि दोनों इस साल 4 दिसंबर को शादी करने वाले हैं. ख़बरों के मुताबिक दोनों फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज़ के तुरंत बाद ही शादी करने वाले थे, लेकिन अब माना जा रहा है कि फिल्म की रिलीज़ के साथ शादी की डेट्स भी आगे बढ़ सकती है.

बात करें वर्क फ्रंट की तो अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के अलावा आलिया फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में भी दिखाई देंगी. हाल ही में फिल्म का पोस्टर रिलीज़ हुआ था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. संजय लीला भंसाली की यह फिल्म इसी साल के सितंबर महीने में रिलीज़ हो सकती है. लेकिन कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए फिल्म की रिलीज़ डेट को बढ़ाया भी जा सकता है. इसके अलावा आलिया अपने पिता महेश भट्ट की फिल्म ‘सड़क’ में भी काम कर रही हैं.

पढ़ें लॉकडाउन के बीच साथ समय गुजार रहे हैं रणबीर कपूर और आलिया, ब्रेकअप की खबरें बन गई अफवाह

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें. 

Back to top button