बॉलीवुड

पति को तलाक देते ही बनाया था 10 साल छोटा बॉयफ्रेंड, अब लिवइन में ऐसे रह रही ये एक्ट्रेस

जब भी हम किसी से शादी रचाते हैं तो यही सोचते हैं कि अब ये रिश्ता हमारी अंतिम सांसों तक चलेगा. हालाँकि हर किसी की किस्मत इतनी अच्छी नहीं होती हैं. कई मामलो में ये शादी कुछ सालों के बाद ही टूट जाती हैं. आमतौर पर तलाक के बाद लाइफ थोड़ी मुश्किल हो जाती हैं. आप एक बार फिर जीवन में अकेले पढ़ जाते हैं. ऐसे में आपको डिप्रेशन में जाने की बजाए अपने लिए एक नए साथी की तलाश कर लेनी चाहिए. लोग क्या कहेंगे या समाज क्या सोचता हैं इससे आपको फर्क नहीं पड़ना चाहिए. जीवन एक बार ही मिलता हैं और हर मुसीबत में उसे दोबारा फ्रेश स्टार्ट किया जा सकता हैं. इस बात का ताजा उदाहरण आपको टीवी की फेमस एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी (delnaaz irani) की लाइफ में देखने को मिल सकता हैं.

Delnaaz Irani – Rajev Paul

सन 1998 में डेलनाज ईरानी ने राजीव पॉल (Rajeev Paul) नाम के शख्स से शादी रचाई थी. हालाँकि दोनों की शादी सफल नहीं रही और शादी के 14 साल बाद यानी 2012 में दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद साल 2013 में  डेलनाज की लाइफ में पर्सी ककरिया (pursi kakria) की एंट्री हुई. पर्सी उम्र में डेलनाज से दस साल छोटे हैं लेकिन इस बात से दोनों को ही कोई फर्क नहीं पड़ता हैं. ये दोनों पिछले सात सालों से रिलेशनशिप में हैं. दिलचस्प बात ये हैं कि अभी तक डेलनाज ने अपने इस दस साल छोटे बॉयफ्रेंड से शादी नहीं रचाई हैं.


दरअसल डेलनाज और उनका दस साल छोटा प्रेमी पर्सी एक साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं. एक बार मीडिया वालों ने डेलनाज से शादी को लेकर सवाल भी पूछा था लेकिन तब डेलनाज ने बोला था कि फिलहाल उनका शादी का कोई मूड नहीं हैं और वे ऐसे ही पर्सी के साथ खुश हैं. ये क्यूट कपल सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहते हैं. इनकी साथ में तस्वीरें और विडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.


आपकी जानकारी के लिए बता दे कि डेलनाज की उम्र 47 वर्ष हैं जबकि पर्सी 37 साल के हैं. उम्र में इतना अंतर होने के बावजूद दोनों प्रेमी प्रेमिका एक साथ बहुत खुश हैं. फिल्म इंडस्ट्री में लिव इन रिलेशनशिप का कांसेप्ट कुछ ज्यादा ही पॉपुलर हैं. इसमें लड़का और लड़की शादी किए बिना ही एक साथ एक ही घर में पति पत्नी की तरह रहते हैं.

Back to top button